एनकाउंटर में दो गौ तस्करों को लगी गोली, इलाज के दौरान एक की मौत

Published

उत्तर प्रदेश: रामपुर में थाना पटवाई क्षेत्र में गौ तस्करी की पुलिस को सूचना मिली. सूचना पर पुलिस की घेराबंदी से गौ तस्करों की गाड़ी सड़क किनारे खाई में गिर गई. पुलिस का घिरा देख तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. एनकाउंटर में दोनों तस्करों के गोली लग गई. घायल गौ तस्करों में से एक की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर है.

बीती मध्य रात्री थाना पटवाई पुलिस को मुरादाबाद से कुछ गौकशों के आने की सूचना मिली. इस पर थाना पटवाई पुलिस द्वारा चैकिंग की जा रही थी. मुरादाबाद से शाहबाद की तरफ तेज रफ्तार से आ रही गाडी नं0- CH04 8181 पुलिस चैकिंग देखकर वापस मुड़कर भागी. पटवाई पुलिस द्वारा पीछा किया गया. तो थाना मिलक क्षेत्र में तेज गति होने के कारण अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे खाई में गिर गई. पुलिस द्वारा घेराबंदी के दौरान गाड़ी से उतरे दो बदमाशों द्वारा पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी गई. पुलिस द्वारा एनकाउंटर फायरिंग में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी. घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया गया. एक बदमाश की इलाज के दौरान मौत हो गई.

साजिद और बबलू का है लम्बा आपराधिक इतिहास

पुलिस अधीक्षक द्वारा बताया गया कि मृतक बदमाश का नाम साजिद उम्र करीब 23 वर्ष पुत्र जाहिद निवासी मुरादाबाद है. जबकि घायल बदमाश का नाम बबलू उम्र करीब 30 वर्ष पुत्र जमील निवासी मुरादाबाद के रहने वाले हैं. इन आरोपियों द्वारा पहले थाना पटवाई में गौकशी की गई थी. इनका लम्बा आपराधिक इतिहास है.

लेखक: इमरान अंसारी