अज्ञात वाहन की टक्कर से दो कावड़ियों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Published
मुलुंड चा राजा गणपति मंडल के 2 कार्यकर्ताओं को कार ने मारी टक्कर
मुलुंड चा राजा गणपति मंडल के 2 कार्यकर्ताओं को कार ने मारी टक्कर

अजमेर। तीर्थ नगरी पुष्कर में बीती रात एक दर्दनाक हादसा हो गया. जिसमें दो कावड़ियों की मौत हो गई. बता दें कि एक अज्ञात वाहन ने दो कावड़ियों को कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद वाहन चालक तुरंत वाहन लेकर मौके से फरार हो गया. वहीं हादसे के बाद स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया.

देर रात 2 बजे हुआ हादसा


बता दें कि दो युवक रविवार देर रात लगभग 2 बजे पुष्कर सरोवर से जल लेकर थांवला जा रहे थे. लेकिन यात्रा के दौरान थांवला निवासी 25 वर्षीय गणपत और 30 वर्षीय हेमराज को तिलोरा गांव में बाड़ी घाटी मोड़ पर अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. इस टक्कर के बाद पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई. टक्कर मारने के बाद वाहनचालक तुरंत मौके से फरार हो गया. लोगों ने जब दोनों को पास जाकर देखा तो उनकी मौत हो चुकी थी.

मामले की जांच में जुटी पुलिस


स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुष्कर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शव को पुष्कर के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. इसके बाद सोमवार सुबह दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया.

घटना को लेकर थानाधिकारी राकेश यादव ने बताया कि देर रात को बाड़ी घाटी मोड़ पर अज्ञात वाहन ने पुष्कर सरोवर से जल लेकर थांवला जा रहे दो युवकों को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई. अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है.

(लेखक- आदित्य झा)