Anant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बिना बुलाए घुसे दो व्यक्ति गिरफ्तार

Published

Anant-Radhika Wedding: मुंबई में एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट की भव्य शादी समारोह के दौरान एक अप्रत्याशित घटना सामने आई। बिना बुलाए शादी में घुसने वाले दो व्यक्तियों को मुंबई की बीकेसी पुलिस ने हिरासत में लिया है।

जानकारी के मुताबिक, बिना इजाजत घुसने वालों में से एक 26 वर्षीय यूट्यूबर वेंकटेश नरसैया अल्लूरी है, जबकि दूसरा व्यक्ति 28 वर्षीय लुकमान मोहम्मद शफी शेख है, जो खुद को बिजनेसमैन बता रहा है। दोनों को हिरासत में लेकर अलग-अलग मामलों में पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की और नोटिस देकर छोड़ दिया। बताया गया कि दोनों आरोपी आंध्र प्रदेश से आए थे।

इस भव्य समारोह में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान और रणबीर कपूर, क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव समेत कई नामचीन हस्तियां शामिल थीं। इसके अतिरिक्त, ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर और बोरिस जॉनसन, सऊदी अरामको के सीईओ अमीन एच. नासर भी अतिथि सूची में थे।

इसके बाद शनिवार को जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आशीर्वाद समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समेत कई दिग्गज नेताओं, अभिनेताओं और उद्योग जगत के लोगों ने नवविवाहित जोड़े को उनकी शादी के बाद आशीर्वाद दिया।