Kathua Terror Attack: कठुआ में मारे गए आतंकियों के बैग से मिली पाकिस्तानी चॉकलेट, दवाइयां, हथियार; एक आतंकी गोला-बारूद के साथ गिरफ्तार

Published

Kathua Terror Attack: जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना ने एक बार फिर पाकिस्तान की साजिश को नाकाम किया है। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों ने एक अभियान चलाया और बुधवार को मुठभेड़ के दौरान दूसरे आतंकी को भी मार गिराया है। इससे पहले मंगलवार देर शाम एक आतंकी मारा गया था।

इनके पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किए गए हैं। इतना ही नहीं इन आतंकियों के पास से पाकिस्तान में बनी चॉकलेट, पाकिस्तान में बनी दवाएं और दर्द निवारक इंजेक्शन भी मिले हैं। इनके पास से पुलिस ने सूखा छेना और रोटियां भी बरामद की। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, ये आतंकवादी हीरानगर सेक्टर में कूटा मोड के पास सैदा सुखल गांव में छिपे हुए थे।

आतंकियों के पास से क्या-क्या हुआ बरामद ?

कठुआ पुलिस ने बताया कि मारे गए आतंकियों के पास से 3 मैगजीन, जिसमें 30 राउंड थे, 1 मैगजीन जिसमें 24 राउंड थे, अलग-अलग पॉलीथीन में 75 राउंड, 3 जिंदा ग्रेनेड, 1 लाख रुपये की करेंसी (500 रुपये के 200 नोट), खाने-पीने की चीजें (पाकिस्तान में बनी चॉकलेट, सूखे चने और रोटियां), पाकिस्तान में बनी दवाइयां और इंजेक्शन (दर्द निवारक), 1 सिरिंज, A4 बैटरी के 2 पैक, एंटीना वाले टेप में लिपटा 1 हैंडसेट और इस हैंडसेट से लटके 2 तार, 1 M4 कार्बाइन और 1 एके 47 बरामद हुई है।

एक आतंकी गोला-बारूद के साथ गिरफ्तार

बता दें कि, चौकीबल कुपवाड़ा के चक लदेरवान इलाके में नाका चेकिंग के दौरान हथियार और गोला-बारूद के साथ आतंकवादी सहयोगी को गिरफ्तार किया गया, जिसकी पहचान शब्बीर अहमद के रूप में हुई है।