Udaipur BJP Leader Viral Video: अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद उदयपुर के BJP नेता ने दिया स्पष्टीकरण

Published
Udaipur BJP Leader Viral Video

Udaipur BJP Leader Viral Video: उदयपुर के भाजपा नेता ने अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद एक वीडियो (Udaipur BJP Leader Viral Video) के जरिए अपना स्पष्टीकरण दिया है। भाजपा के इस नेता का कहना है कि उनका जो अश्लील वीडियो वायरल किया गया है दरअसल, वह सोची समझी राजनीति है। वीडियो में वह अपनी बीवी के साथ है।

वायरल वीडियो को लेकर दिया स्पष्टीकरण

बता दें कि मंगलवार को उदयपुर जिला भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष नत्थे खां का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह एक युवती के साथ संदिग्ध परिस्थितियों में देखे गए थे। यह अश्लील वीडियो जारी होने के बाद भाजपा में खलबली मच गई थी और पार्टी ने खान के खिलाफ एक्शन भी लिया। इधर वीडियो वायरल होने के बाद अब भाजपा नेता ने अपना एक वीडियो जारी किया है, जिसमें अश्लील वीडियो को लेकर अपना स्पष्टीकरण दिया है।

नत्थे खान को पद से हटाया गया

नत्थे खां का कहना है कि उनका राजनीतिक कैरियर खराब करने के लिए साजिश पूर्वक यह वीडियो बनाया गया है। वीडियो में जो महिला दिखाई दे रही है वह उनकी चौथी पत्नी है। वहीं, दूसरी ओर नत्थे खां का वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा ने त्वरित रूप से मामले में कार्रवाई की थी। उदयपुर बीजेपी के देहात जिलाध्यक्ष चंद्र गुप्त सिंह चौहान ने एक आदेश जारी करते हुए उनको पद से मुक्त कर दिया और इसकी जानकारी पार्टी के आला कमान को भी भेजी। भाजपा नेता को पार्टी के सभी पदों से मुक्त कर बर्खास्त कर चुकी है। आपको बता दें कि नत्थे खान राजस्थान के उदयपुर बीजेपी के देहात अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष थे।

यह भी पढ़ें: Assam News: बांग्लादेशी प्रवासियों द्वारा हमला, असम पुलिस ने की गोलीबारी… 2 की मौत