Udaipur Violence: उदयपुर में चाकूबाजी मामले में आरोपी के घर चला बुलडोजर

Published
Udaipur Violence
Udaipur Violence

Udaipur Violence: उदयपुर में बीते शुक्रवार को दो बच्चों के बीच झड़प के बाद तनाव का माहौल बना हुआ है। घटना की गंभीरता को देखते हुए झड़प वाले इलाके में पुलिस जत्था तैनात किया गया है। वहीं, मामले में खबर है कि चाकूबाजी की घटना में शामिल अयान शेख और उसके पिता सलीम शेख के दीवान शाह अली कॉलोनी में स्थित घर पर नगर निगम के दस्ते पहुंचे और आरोपी के घर पर बुलडोजर की कार्रवाई की।

आरोपी के घर चला बुलडोजर

उदयपुर (Udaipur Violence) नगर निगम के दस्तों द्वारा घर का सामान निकाला गया और मकान की बिजली काटी गई। इसके बाद मकान को ध्वस्त करने के लिए निगम प्रशासन ने बुलडोजर की कार्रवाई की। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहे।

अयान शेख की चैट वायरल

उदयपुर में चाकूबाजी से जुड़े मामले में अपने क्लासमेट पर हमला करने वाला आरोपी अयान शेख की एक चैट सोशल मीडिया पर सामने आई है। चैट में अयान शेख किसी दूसरे दोस्त के साथ मिलकर हमला करने और जान से मारने की बात कर रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि ये चैट हमले से तीन दिन पहले की है।

उदयपुर में धारा 145 लागू

बता दें कि उदयपुर जिला प्रशासन ने कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए धारा 144 लागू की गई है। साथ ही जिला प्रशासन ने 16 अगस्त की रात 10 बजे से 24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवा बंद करने का आदेश दिया है।

क्या है मामला?

16 अगस्त को उदयपुर में स्कूली बच्चों में चाकूबाजी की घटना सामने आई। जिसकी वजह से शहर में कई जगह आगजनी और तोड़फोड़ की गई। जिला कलेक्टर अरविंद पोसवाल की मानें, तो 16 अगस्त की सुबह दो स्कूली बच्चों में चाकूबाजी हुई और एक बच्चे पर चाकू से हमला किया गया। फिलहाल बच्चे की हालत स्थिर है।

यह भी पढ़ें: UP 69000 Teacher Recruitment: “पढ़ाई’ करने वालों को ‘लड़ाई’ करने पर मजबूर करने वाली भाजपा सरकार”- राहुल गांधी