Udaipur Violence: देवराज की मौत पर सामने आया पिता का बयान, बोले- मेरा पूरा भविष्य…

Published
Udaipur Violence
Udaipur Violence

Udaipur Violence: उदयपुर में चले चाकूबाजी में 15 साल के लड़का देवराज अपनी जिंदगी की जंग से हार गया। चार दिन से देवराज का इलाज चल रहा था, लेकिन सोमवार को उसकी मौत हो गई। आज यानी 20 अगस्त को हाई सिक्योरिटी के बीच उसका अंतिम संस्कार किया गया। इसी बीच मृत देवराज के पिता का बयान सामने आया है।

देवराज के पिता का बयान

पीड़ित के पिता ने कहा, “मैं इस घटना से दुखी हूं। मैंने अपना बच्चा खो दिया। मेरा पूरा भविष्य खत्म हो गया। अब मेरा बच्चा दुनिया में नहीं रहा। मैं चाहता हूं कि आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो। मेरे बेटे के साथ जो हुआ, वह किसी और के साथ न हो। उसकी हत्या पूरी प्लानिंग के साथ की गई है।”

कड़ी सुरक्षा के बीच देवराज का अंतिम संस्कार

मंगलवार यानी आज कड़ी सुरक्षा के बीच देवराज की बॉडी अस्पताल से उसके घर पहुंचाया गया। सुबह लगभग 11 बजे के आसपास उसका अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान हिंसा की आशंका को देखते हुए शहर में पुलिस बल तैनात किया गया। उदयपुर में इंटरनेट भी अगले 24 घंटे के लिए बैन है। बता दें कि सरकार ने देवराज के परिवार को मुआवजे के रूप में 51 लाख रुपये और परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने का ऐलान किया गया है।

यह भी पढ़ें: Supreme Court Kolkata Rape Case Hearing: कोलकाता रेप एंड मर्डर केस में SC में हुई सुनवाई… CJI ने पूछे ममता बनर्जी सरकार से तीखे सवाल