Udaipur Violence: उदयपुर में दो छात्रों के बीच हुई चाकूबाजी, जिले में धारा 144 लागू

Published
Udaipur Violence
Udaipur Violence

Udaipur Violence: उदयपुर में सरकारी स्कूल के बाहर हुई चाकूबाजी मामले में अब शहर के हिंदू संगठन में आक्रोष देखने को मिल रहा है। उदयपुर में शुक्रवार को सरकारी स्कूल के दो स्टूडेंट में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ, तभी एक छात्र ने दूसरे छात्र को चाकू मार दी। तभी से इलाके में तनाव का माहौल है। लोगों ने शॉपिंग मॉल में तोड़फोड़ की और पथराव किया। यहां तक कि एक गैरेज में खड़ी कारों में आग तक लगा दी। पुलिस बल ने लाठी चार्ज कर प्रदर्शनकारियों को भगाया। पुलिस की ओर से उदयपुर में धारा 144 भी लागू कर दी गई है।

भड़के हिंदू संगठन ने एरिया की दुकानों को करवा दिया बंद

घटना से भड़के हिंदू संगठनों ने चेतक सर्किल, हाथीपोल, अश्विनी बाजार, बापू बाजार और घंटाघर एरिया की दुकानों को बंद करवा दिया। मौके पर पुलिस के जवान तैनात है। कलेक्टर अरविंद पोसवाल ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि हमला करके भागे नाबालिग छात्र को डिटेन कर उसके पिता को गिरफ्तार किया गया है।

मामले की गंभीरता से की जा रही है जांच

पूरे मामले की जांच गंभीरता से जांच की जा रही है। दोनों छात्रों के बीच विवाद क्यों हुआ, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन, इतना पता है कि जब लंच हुआ तो दोनों के बीच स्कूल के बाहर किसी बात को लेकर विवाद हो गया। बच्चे के परिजन को जब घटना की जानकारी मिली तो वे एमबी अस्पताल पहुंचे। इतना ही नहीं, हिंदू संगठन के लोग हॉस्पिटल पहुंचे और नारेबाजी की। हॉस्पिटल में पुलिस का जत्था तैनात किया गया है।

यह भी पढ़ें: Breaking News: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन बीजेपी में हो सकते हैं शामिल- सूत्र