केंद्रीय मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत पोकरण दौरे पर, ग्रामीणों की सुनी समस्याएं

Published
Union Minister Gajendrasinh Shekhawat on Pokaran tour, heard problems of villagers
Union Minister Gajendrasinh Shekhawat on Pokaran tour, heard problems of villagers

पोकरण। केद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत दो दिवसीय प्रवास के दौरान रामदेवरा में है. इस दौरान मंत्री ने पोकरण विधानसभा क्षेत्र में सैंकड़ों ग्रामीणों से मुलाकात कर जन समस्याएं जानी. ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर मंत्री ने अधीनस्थ अधिकारियों को मौके पर फोन से बात कर निर्देश दिए. वहीं ग्रामीणों की जन समस्याओं का समाधान करने का निर्देश दिया.

बता दें कि मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत की तरफ से रुणीचा कुंआ पर भव्य रात्रि जागरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसके बाद महाप्रसादी का भी आयोजन किया गया. पोकरण रामदेवरा सहित आसपास के दर्जनों गांव के लोग भी इस कार्यक्रम में पहुंचे. इस दौरान लोगों ने भीषण गर्मी में पीने के पानी की समस्या, चिकित्सा, स्कूल में शिक्षकों का अभाव, सड़क, लाइट और जैसलमेर जिले से दूरगामी एक्सप्रेस रेल गाड़ियों का संचालन शुरू करने सहित कई समस्याओं से अवगत करवाया.

ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर मंत्री ने अधीनस्थ अधिकारियों को मौके पर दिशा निर्देश दिए और कहा कि त्वरित समाधान कर उन्हें राहत प्रदान की जाए. वहीं धार्मिक कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर मंत्री ने सभी का आभार और धन्यवाद ज्ञापित किया. इस दौरान मंत्री ने कांग्रेस सरकार पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा राष्ट्रीय आलाकमान के नेतृत्व में राजस्थान में चुनाव लड़ेंगे. भाजपा की बहुमत के साथ डबल इंजन की सरकार आएगी.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत ने अब महंगाई राहत कैम्प शुरू किए वो लोगों को भी पसंद नहीं है. साथ ही कहा कि जनता से किए वादे के अनुसार पोकरण से सीधी रामदेवरा रेलवे लाईन बिछाने का काम जल्द पूरा करूंगा.

(Also Read- अब होगा अपराध का खात्मा, पुलिस ने कसी कमर, गुजरात और राजस्थान के अधिकारियों के बीच हुई मीटिंग)