लोकसभा के मॉनसून सत्र को लेकर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने की प्रेस वार्ता

Published

फरीदाबाद/हरियाणा: केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने आज फरीदाबाद के जिला भाजपा कार्यालय अटल केंद्र में 20 जुलाई से 11 अगस्त तक आयोजित किए गए लोकसभा के मॉनसून सत्र के कामकाज को लेकर प्रेस वार्ता का आयोजन किया।

इस दौरान उन्होंने राज्यसभा और लोकसभा में पास हुए 21 विधेयक के बारे में भी जानकारी दी। साथ ही आईपीसी, सीआरपीसी और एविडेंस एक्ट में आने वाले बदलाव को लेकर भी चर्चा की। विपक्ष पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि, उनके पास सिर्फ एक ही एजेंडा है कि मोदी हटाओ जबकि विपक्ष जितनी गाली प्रधानमंत्री को देते हैं वे उतने ही मजबूत होते हैं।

केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने बताया कि, आज की प्रेस कॉन्फ्रेंस का मुख्य उद्देश्य 20 जुलाई से 11 अगस्त तक चले मानसून सत्र के बारे में बताना था जिसको लेकर आज इसका आयोजन किया गया है।

इस बार मानसून सत्र बहुत ही कामयाब रहा जिसमें राज्यसभा और लोकसभा में 21 विधायक पास हुए और एक सीआरपीसी, आईपीसी और एविडेंस एक्ट विधेयक प्रस्तुत किया गया और जिसे लोकसभा और राज्यसभा की स्टैंडिंग कमेटी के पास भेज दिया गया है जिसकी 3 महीने में रिपोर्ट आएगी और इससे आईपीसी सीआरपीसी और एविडेंस एक्ट में बहुत बदलाव आएगा।

उन्होंने कहा कि, सत्र में प्रधानमंत्री और गृह मंत्री ने अविश्वास प्रस्ताव और मणिपुर पर चर्चा की जिसे विपक्ष सुन नहीं पाया और जानबूझकर वर्क आउट कर गया।

पीएम ने सत्र में कहा कि, विपक्ष के पास सिर्फ एक ही प्रोडक्ट है जिसे वह बार-बार लांच करते हैं जिसे देश की जनता बार-बार ठुकरा देती है। विपक्ष ने इंडिया को भी बीच में डॉट लगाकर बांट दिया है। विपक्ष ने यूपीए के काले कारनामों से पीछा छुड़ाने के लिए नया नाम रखा है लेकिन नाम बदलने से काले कारनामे छुप नहीं सकते।

रिपोर्ट- मनोज सूर्यवंशी

फरीदाबाद, हरियाणा