केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल को आया सेक्सटॉर्शन कॉल, दो गिरफ्तार, जानिए क्या है परा मामला…

Published

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल को कॉल कर के एक्सटॉर्शन की बात सामने आई है। सेक्सटॉर्शन कॉल के जरिए केंद्रीय मंत्री को ब्लैकमेल करने की कोशिश की गई। रिपोर्ट के मुताबिक, प्रहलाद पटेल को कॉल ब्लैकमेल करने वाले गिरोह की ओर से की गई थी। मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के साथ सेक्सटॉर्शन कॉल मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है। केंद्रीय मंत्री ने सेक्सटॉर्शन कॉल की शिकायत दिल्ली पुलिस में की थी, जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लिया। 

प्रहलाद सिंह पटेल के पर्सनल सेक्रेटरी आलोक मोहन ने पुलिस में शिकायत की थी जिसके बाद से ये केस क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दिया गया। दिल्ली पुलिस को की गई शिकायत के अनुसार, प्रहलाद पटेल के मोबाइल पर एक अनजान वीडियो कॉल आई थी, रिसीव करने पर पॉर्न वीडियो चलने लगा जिसके बाद मंत्री ने कॉल कट कर दिया।

पुलिस में मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, सेक्सटॉर्शन की मास्टरमाइंड फरार बताया जा रहा है। पुलिस मास्टरमाइंड साबिर की तलाश में जुटी हुई है। वहीं, केंद्रीय मंत्री ने लोगों को सतर्क रहने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि सभी को सावधानी बरतने की जरूरत है, और ऐसे मामलों में पुलिस की मदद लेने की भी सलाह दी।