Unnao Viral Video: एक पप्पी दे दो और छुट्टी ले लो! उन्नाव कॉलेज में अश्लील हरकत का वीडियो वायरल

Published

Unnao Viral Video: उन्नाव के Hanuman Inter College में एक विवादित वीडियो सामने आया है जिसमें कॉलेज के मैनेजर एक महिला शिक्षक के साथ अभद्र हरकत करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि मैनेजर ऑफिस में महिला शिक्षक से अभद्र इशारे कर रहे हैं और पप्पी (KISS) की मांग कर रहा है। जानकारी के अनुसार, महिला शिक्षक को आधे दिन की छुट्टी की आवश्यकता थी और जब वह मैनेजर के पास गईं, तो मैनेजर ने छुट्टी देने की शर्त के रूप में पप्पी मांगी। महिला शिक्षक ने जब इसका विरोध किया, तब यह वीडियो वायरल हो गया।

Manager का दावा—“मजाक था, साजिश की जा रही है”

वीडियो वायरल होने के बाद, मैनेजर ने इस घटना को एक साजिश करार दिया और दावा किया कि यह सब उनके खिलाफ एक योजनाबद्ध प्रयास है ताकि उन्हें बदनाम किया जा सके। उनका कहना है कि महिला शिक्षक उनकी साली हैं और उनके बीच की बातचीत और हरकतें केवल हंसी-मजाक के रूप में थीं।

इस विवाद ने कॉलेज के अधिकारियों और स्थानीय समुदाय के बीच गहरा असंतोष पैदा कर दिया है। अब यह सवाल उठता है कि क्या यह घटना वास्तव में मजाक थी या फिर महिला शिक्षक के साथ सही में अनुचित व्यवहार हुआ है।

वर्तमान में, इस मामले की जांच जारी है और कॉलेज प्रशासन ने आश्वस्त किया है कि इस मामले की पूरी निष्पक्षता के साथ जांच की जाएगी। इस दौरान, महिला शिक्षक और मैनेजर दोनों की ओर से अलग-अलग दावे सामने आ रहे हैं, जो इस मुद्दे को और अधिक जटिल बना रहे हैं।