अनावश्यक और आपत्तिजनक बयान कांग्रेस की तथाकथित मोहब्बत की दुकान को एक नई और निचली पहचान दे रहा है- भाजपा नेता सुधांशु त्रिवेदी

Published
Mallikarjun Kharge Statement

Mallikarjun Kharge Statement: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर सियासी घमासान मचा हुआ है। BJP लगातार उनके बयान पर हमलावर है। वहीं, अब भाजपा नेता सुधांशु त्रिवेदी ने भी मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge Statement) के बयान पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, आपत्तिजनक बयान कांग्रेस की तथाकथित मोहब्बत की दुकान को एक नई और निचली पहचान दे रहा है।”

पीएम ने फोन कर जाना हाल चाल

भाजपा नेता सुधांशु त्रिवेदी ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर कहा, “कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे द्वारा प्रधानमंत्री मोदी को लेकर दिया गया अनावश्यक और आपत्तिजनक बयान कांग्रेस की तथाकथित मोहब्बत की दुकान को एक नई और निचली पहचान दे रहा है।

जहां एक ओर प्रधानमंत्री मोदी ने अस्वस्थ होने पर मल्लिकार्जुन खरगे को तुरंत फोन कर उनका कुशलक्षेम पूछा, वहीं दूसरी तरफ मल्लिकार्जुन खरगे ने अनावश्यक रूप से इस मुद्दे को प्रधानमंत्री मोदी के प्रति उनके मन में बैठी कुंठा, निराशा, ग्लानी के साथ जोड़ा। यह दर्शाता है कि प्रधानमंत्री मोदी के प्रति कुंठा, ग्लानी, घृणा विभिन्न कांग्रेस नेताओं के मन में इतनी गहरी है कि यह अस्वस्थ हालत में भी सामने आती है, लेकिन हम मल्लिकार्जुन खरगे के दीर्घायु की कामना करते हैं।”

मल्लिकार्जुन खड़गे ने क्या कहा?

जम्मू-कश्मीर के जसरोटा में रविवार को एक रैली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की तबीयत थोड़ी खराब हुई। लेकिन कुछ देर रुकने के बाद उन्होंने अपना भाषण जारी किया और सत्तारूढ़ दल पर हमला करते हुए कहा कि PM मोदी को सत्ता से हटाने से पहले वह मरेंगे नहीं। खड़गे ने कहा, “जब हमारी सरकार आएगी तो हम आतंकवाद को खत्म कर देंगे।”

उन्होंने कहा “हम राज्य का दर्जा बहाल करने के लिए लड़ेंगे। कुछ भी हो, हम इसे छोड़ने वाले नहीं हैं। मैं 83 साल का हो गया हूं, मैं इतनी जल्दी मरने वाला नहीं हूं। जब तक मोदी को सत्ता से नहीं हटाएंगे, तब तक में जिंदा ही रहूंगा। आपकी बात सुनूंगा। आपके लिए लडूंगा।”

यह भी पढ़ें: Haryana Assembly Election: अंबाला में राहुल गांधी ने किए कई बड़े वादे, कहा- “हम हरियाणा में जातीय जनगणना कराएंगे”