UP के मंत्री नंद कुमार नंदी के बेटे बहू के कार का हुआ एक्सीडेंट, मर्सिडीज के उड़े परखच्चे

Published
Nand Gopal Nandi son Road Accident
Nand Gopal Nandi son Road Accident

Nand Gopal Nandi son Road Accident: उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी के बेटे अभिषेक गुप्ता और बहू कनिष्का की गाड़ी का मंगलवार शाम कन्नौज में भीषण एक्सीडेंट हुआ। नंद गोपाल का बेटा गाड़ी चला रहा था। खबरों के मुताबिक, मर्सिडीज कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और फिर पलट गई।

दोनों की हालत स्थिर

कार का बायां टायर का पूरा हिस्सा बाहर निकल गया और दूर चला गया। हादसे में नंद गोपाल के बेटा और बहू दोनों घायल हैं। बता दें कि यह घटना तिर्वा क्षेत्र के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे के 194 पर हुई है। वहीं, दोनों की हालत स्थिर बताई जा रही है। 11 जुलाई को ही नंद गोपाल के बेटे की शादी हुई थी। हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और दोनों को गाड़ी से बाहर निकाला। दोनों को ज्यादा चोटें नहीं लगी हैं।

मौके की तस्वीर आई सामने

मौके की तस्वीर भी सामने आई है जिसमें नंद गोपाल की बहू सफेद कपड़ों में बदहवास हालत में बैठी हैं। वहीं नंद गोपाल के बेटे अभिषेक को फोन पर किसी से बात करते हुए देखा जा सकता हैं। आसपास के लोगों से घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों को लखनऊ पीजी आई रेफर किया गया है। पहले दोनों को तिर्वा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था, जहां उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया।