UP News: बिहारीजी मंदिर कॉरिडोर बनाने में किसी को नहीं उजाड़ा जाएगा- CM योगी

Published
UP News
UP News

UP News: यूपी में स्थित मथुरा में बिहारीजी मंदिर कॉरिडोर बनाने की तैयारियां की जा रही हैं। वहीं, इसका जमकर विरोध भी किया जा रहा है। लोगों में इस बात का डर बैठा है कि कॉरिडोर बनने से उनके जीवन और आजीविका पर संकट उत्पन्न हो जाएगा। लोकसभा चुनाव में फैजाबाद सीट हारने के बाद योगी सरकार भी फूंक-फूंक कर कदम आगे बढ़ा रहीं है।

विपक्ष ने भी साधा था निशाना

जून 2024 में लोकसभा चुनाव में भाजपा के लल्लू सिंह फैजाबाद सीट से हारे तो यही कहा गया कि विकास के नाम पर अयोध्या (UP News) में तोड़फोड़ और उसके आसपास तोड़फोड़ किया गया, जिससे नाराज होकर जनता ने चनाव में अपना फैसला दे दिया। इसी बीच समाजवादी पार्टी ने भी अयोध्या में रामपथ और अन्य निर्माण कार्यों के दौरान किए गए तोड़फोड़ और कथित तौर पर उचित मुआवजा न देने का मुद्दा भी उठाया था।

किसी को उजाड़ा नहीं जाएगा

वहीं, अब मथुरा में बिहारीजी मंदिर कॉरिडोर के लिए सीएम योगी ने बड़ा ऐलान किया है। सोमवार को मथुरा गए सीएम ने विकास के कामों की समीक्षा के दौरान अधिकारियों को निर्देशित किया कि कॉरिडोर के निर्माण में किसी को उजाड़ा नहीं जाएगा।

यह भी पढ़ें: Ratnagiri Nurse Rape Case: महाराष्ट्र के रत्नागिरी में 19 साल की नर्सिंग छात्रा के साथ रेप, ऑटो ड्राइवर ने पहले किया बेहोश