UP पुलिस की एक दिन में दो अलग-अलग बदमाशों से हुई मुठभेड़

Published

उत्तर प्रदेश: मुज़फ्फरनगर पुलिस इन दिनों अपराधियों पर कहर बनकर टूट रही हैं. देर रात में पुलिस की दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. जिसमें तीन बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए. पुलिस ने घायल बदमाशों के पास से तीन तमंचे जीना कारतूस व बाइक व एक कार बरामद की हैं.

घायल बदमाश शातिर लुटेरे हैं. जोकि, शादी विवाह समारोह कन्यादान का बैग व जेवरात से भरा बैग को निशाना बनाते हैं. जबकि, दूसरा बदमाश राह चलती महिलाओं की चैन पर झपट्टा मारकर फरार हो जाता हैं. तीनों घायल बदमाशों का इलाज जिला चिकित्सालय मे चल रहा है. दरअसल, देर रात एसएसपी संजीव सुमन के निर्देश पर संदिग्ध वाहनों की चैकिंग अभियान चलाया हुआ था. तभी पहले थाना नई मंडी पुलिस ने चैकिंग के दौरान दो कार सवारों को रुकने का इशारा किया, तो वो भागने का प्रयास करने लगे.

पुलिस ने उनकी घेराबंदी करते हुए उन्हें रोक लिया, जिसके बाद बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और पुलिस ने भी आत्मरक्षा में फायरिंग शुरू की. जिसमें दो बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए.

तो वहीं, नगर कोतवाली पुलिस ने भी बाइक सवार एक युवक को रोका, तो उसने पुलिस पर फायर झोक दिया. जिसमें कोतवाली पुलिस ने उसे घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया. लेकिन वो भी पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया. उसकी पहचान शातिर लुटेरे 25 हजार के इनामी कल्लू निवासी झींझाना के रूप में हुई हैं. जिसने हाल ही में दिल्ली में एक महिला की झपट्टा मारकर चैन लूट ली थी. पुलिस ने इस लुटेरे के पास तमँचा कारतूस व बाइक बरामद की हैं.