वर्दी पहन फर्जी पुलिस बनकर करता था चेकिंग, शराब तस्करों से करता था अवैध वसूली

Published

गोपालगंज/बिहार: गोपालगंज पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो फर्जी पुलिस बनकर NH 27 पर शराब तस्करों से अवैध वसूली करता है. बता दें कि पुलिस ने इस युवक की मदद से चार बाइक सहित 27 अंग्रेजी शराब बरामद भी किया है.

नकली पुलिस बनकर करते हैं वसूली

पुलिस ने यह कार्रवाई कुचायकोट थाना के एन एच 27 जलालपुर पैक्स गोदाम के पास किया है. बता दें कि गिरफ्तार युवक का नाम राजन कुमार है जो यूपी के तरैया सुजान थाना का रहने वाला है. इस मामले में प्रशिक्षु डीएसपी सह कुचायकोट थानाध्यक्ष साक्षी राय ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि शराब जांच के नाम पर कुछ लोग नकली पुलिस बनकर यूपी से आने वाली सभी गाड़ियों से मोटी रकम वसूल रहे हैं.

गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई

मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने एक टीम गठित कर एन एच 27 जलालपुर गांव के पास छापेमारी की गई तो पुलिस को देखकर दो लोग भागने लगे. पुलिस ने घटनास्थल से भाग रहे लोगों को गिरफ्तार किया और पूछताछ में जुट गई. गिरफ्तार युवक से पूछताछ करने पर कई अहम जानकारी मिली हैं. इस गिरोह से जुड़े अन्य लोगों की तलाश में पुलिस जुट गई है. बता दें कि गोपालगंज पुलिस ने हाल में ही कई लीटर शराब जब्त किया था.