Uttar Pradesh: कांग्रेस हो या समाजवादी पार्टी, इनके अंदर ‘जिन्ना’ की आत्मा घुस गई है- सीएम योगी

Published
Uttar Pradesh

Uttar Pradesh: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज यानी बुधवार 28 अगस्त को अलीगढ़ पहुंचे। सीएम योगी ने अलीगढ़ में युवाओं को नियुक्ति-पत्र, उद्यमियों को श्रृण, विद्यार्थियों को टैबलेट/स्मार्टफोन वितरण और 705 करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण कार्यक्रम में भाग लिया। इस दौरान सीएम योगी ने जनता को संबोधित करते हुए कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

“कांग्रेस हो या समाजवादी पार्टी ‘जिन्ना’ की आत्मा घुस गई है”

सीएम योगी जनता को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस हो या समाजवादी पार्टी इनके अंदर लगत है ‘जिन्ना’ की आत्मा घुस गई चुकी है। जिन्ना ने देश का विभाजन करने के पाप किया था और इसलिए अंतिम समय में घुट-घुट कर मरा। ये लोग वही पाप आज कर रहे है, समाज को बांट रहे हैं। सामाजिक ताने-बाने को छिन्न-भिन्न कर रहे हैं। 

“उत्तर प्रदेश देश का अग्रणी प्रदेश बन चुका है”

योगी आदित्यनाथ ने कहा, समाजवादी पार्टी ने यूपी को ‘दंगा प्रदेश’ बना दिया था। आज उत्तर प्रदेश रक्षा उत्पादन में आत्मनिर्भरता के लक्ष्य को प्राप्त कर रहा है। जिस उत्तर प्रदेश के सामने पहचान का संकट था, आज वह देश का अग्रणी प्रदेश बन चुका है। विकास में कोई क्षेत्र पिछड़ नहीं पाएगा, विकास द्वार-द्वार तक पहुंचेगा। देश के विकास में बाधक तत्वों को आगे नहीं बढ़ने देना है।

यह भी पढ़ें: Champai Soren’s X post: चंपई सोरेन ने BJP ज्वाईन करने से पहले X पर लिखी भावुक पोस्ट, बताया क्यों छोड़ना चाहते हैं JMM?