पहले पत्नी को सिगरेट से जलाया, फिर दोस्तों के सामने परोसा… जालौन में पति ने की बर्बरता की सारी हदें पार

Published
Uttar Pradesh

Uttar Pradesh: यूपी के जालौन से एक ऐसी खौफनाक कहानी सामने आई है, जिसे सुनकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वैवाहिक जीवन शुरू होने के चंद दिनों बाद युवती को इतने सितम झेलने पड़ेंगे, वह इस बात से अनजान थी. हैवान बन चुके पति ने अपनी पत्नी पर इतने जुल्म किये शायद उसके शरीर पर ये चोटों के निशान दर्द की कहानी बयान कर रहे हैं.

हाथ पैरों को सिगरेट से जलाया

युवती के पति ने उसके साथ जमकर मारपीट की. फिर उसके हाथ पैरों को जलती हुई सिगरेट से जलाया. जब इससे भी उसका मन नहीं भरा तो उस हैवान पति ने अपने दोस्तों का मन बहलाने के लिए पत्नी को परोस दिया. सोचिए! जिस पति ने खाकी के सामने 7 फेरे लेकर जीवन भर उसका साथ निभाने का वादा किया, अब उसी पति ने उसे घर से निकाल दिया, फिलहाल पीड़ित युवती अपने साथ हुए अन्याय का बदला लेने के लिए जिले के आला अधिकारियों के चक्कर काट रही है.

बर्बरता की कहानी

दरअसल, जालौन (Uttar Pradesh) के कोंच कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने आज जालौन जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर एक शिकायती पत्र सौंपा. जिसमें उसने अपने ऊपर हुई बर्बरता की कहानी बयान की हैं. पीड़िता ने बताया कि जब वह करीब 15 साल की थी तो उसके माता-पिता का देहांत हो गया था और पड़ोस में रहने वाले युवक के साथ उसका मेलजोल बढ़ गया.

कई बार किया शारीरिक शोषण

मौके का फायदा उठाकर उसने कई बार उसका शारीरिक शोषण किया. जब युवक से शादी की बात कही तो वह आनाकानी करने लगा. इसके बाद 1 सितंबर 2024 को कोंच कोतवाली पुलिस की मौजूदगी में बॉबी को बुलाकर समझौता कराया फिर थाने में ही शादी करा दी गई.

इसके बाद कोंच पुलिस के सामने ही उसकी विदाई कर दी गई और वह अपने पति बॉबी के साथ अलग मकान में रहने लगी. फिर 19 सितंबर 2024 को बॉबी ने कहां कि मेरे कुछ दोस्त हैं इन्हें भी खुश कर दो. उसने ऐसा करने पर काफी दबाव डाला, लेकिन जब युवती ने इंकार किया तो उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की और शरीर को जगह-जगह सिगरेट से जलाया.

अनशन पर बैठने के लिए विवश होगी युवती

फिर पति के द्वारा बंधक बनाकर उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया. इस बात की शिकायत उसने पुलिस से की, लेकिन कई हफ्ते बीतने के बाद भी न तो पुलिस उसका सहारा है और न ही प्रशासन. उसका कहना है कि अगर जिला प्रशासन ने उसके पति के खिलाफ कड़ी कार्यवाही नहीं की तो वह अनशन पर बैठने के लिए विवश होगी.

यह भी पढ़ें: Delhi के इन 13 इलाकों में AQI सबसे खराब, 13 हॉटस्पॉट की पहचान… बनाई गई समिति