Uttar Pradesh News: CM योगी ने किया BRD मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन, गोरखपुर को दी 55.43 करोड़ रुपए की सौगात

Published

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने BRD मेडिकल कॉलेज के लिए 55.43 करोड़ रुपए की 14 विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और लोकार्पण किया। इस दौरान उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, एक समय में BRD कॉलेज में संसाधनों का अभाव था। उन्होंने कहा मैंने देखा कि कितनी दुर्व्यवस्था थी।

“मैंने देखा कि कितनी दुर्व्यवस्था थी”

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, “1998 में जब मैं पहली बार गोरखपुर में सांसद बना था तो हमने BRD मेडिकल कॉलेज को लेकर एक अभियान चलाया। एक समय था जब यहां संसाधनों का अभाव था। यहां की डिग्री की मान्यता खतरे में थी। मुझे याद है जब मैं इस मेडिकल कॉलेज में पहली बार आया था। मैंने देखा कि कितनी दुर्व्यवस्था थी। AC और कूलर की बात तो दूर, पंखे भी नहीं थे। पूरा वार्ड भरा हुआ था और आज हम उस स्थिति की वर्तमान स्थिति से तुलना करते हैं।”

छात्र-छात्राओं के बीच टैबलेट का वितरण

बता दें कि गोरखपुर के BRD मेडिकल कॉलेज में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने 55.43 करोड़ रुपए लागत की विभिन्न विकास परियोजनाओं को लोकार्पण किया और साथ ही MBBS और पैरामेडिकल छात्र-छात्राओं के बीच टैबलेट का वितरण भी किया।

यह भी पढ़ें: Chandigarh Firing News: पंजाब के पूर्व AIG ने चंडीगढ़ जिला कोर्ट में अपने दामाद को गोलियों से भूना