Uttar Pradesh News: आवारा कुत्तों ने की अंजान शख्स से मासूम की हिफाजत, बचाई जान

Published
Uttar Pradesh News

Uttar Pradesh News: बदायूं जिले के उसावां थाना क्षेत्र के गांव गिल्टैया से एक अजब-गजब मामला सामने आया। बीती रात एक चार साल का मासूम बच्चा सड़क पर अकेला खड़ा मिला। कुत्ते भौंक रहे थे, कुत्तों के भौंकने की आवाज पर आसपास के लोग जाग गये और बच्चे को अपने पास बैठा लिया। वहीं, ग्रामीणों का अंदाजा है कि बच्चे को अज्ञात व्यक्ति चुरा कर ले जा रहा था। कुत्तों के भौंकने से वह धान के खेतों से होकर भाग गया और मासूम को सड़क पर छोड़ गया।

पुलिस ने बच्चे को मां-बाप को सौंपा

ग्रामीणों की सूचना पर उसावां थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे की जानकारी ली, तो ज्ञात हुआ कि पड़ोस के गांव दलेल नगर थाना उसैहत में नरेंद्र का बेटा है। पुलिस ने बच्चे को मां-बाप को सौंप दिया है। मामले की बच्चे के पिता से तहरीर लेकर अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

रात में जगे तो बच्चा चारपाई पर नहीं था

वहीं, इस घटना का दूसरा पहलू यह भी है कि बच्चे के पिता ने बताया कि कल मैं और मेरी पत्नी बदायूं (Uttar Pradesh News) अस्पताल गए थे। अस्पताल में एक व्यक्ति मिला जिसने मेरी पत्नी को जीजी और मुझे जीजा बताया। वह व्यक्ति मेरे और पत्नी के साथ घर आया था। शाम को हम दोनों पति-पत्नी और उस व्यक्ति ने जमकर शराब पी थी। वहीं, रात में मैं और मेरी पत्नी अलग-अलग चारपाई पर सो गए थे। रात में पत्नी जागी तो बच्चा चारपाई पर नहीं मिला ना ही वह व्यक्ति मिला।

पत्नी की पहले भी हो चुकी है शादी

हमने तलाश की तो पता चला कि मेरा बच्चा थाना उसावां में है। पुलिस ने मेरे बच्चे को मेरे और मेरी पत्नी के सुपुर्द कर दिया। लेकिन आज मैं गांव में काम से गया तो मेरी पत्नी और मेरे दोनों बच्चे घर पर ताला डाल कर घर छोड़कर चले गए थे। बच्चे के पिता ने कहा कि मेरी पत्नी पहले भी कई बार चली गई और आ गई। मेरी पत्नी की मुझसे पहले भी शादी हो चुकी थी, कुछ कहा नहीं जा सकता वह व्यक्ति कौन था।

यह भी पढ़ें: Maharashtra News: महाराष्ट्र के नागपुर में बेकाबू ऑडी ने गाड़ियों को मारी टक्कर, महाराष्ट्र BJP अध्यक्ष के बेटे के नाम पर है कार