अमेठी में कांग्रेस कार्यालय के बाहर तोड़फोड़, दर्जन भर गाड़ियों को बनाया निशाना

Published
Attack on Congress office

नई दिल्ली/डेस्क: उत्तर प्रदेश के अमेठी के गौरीगंज स्थित कांग्रेस कार्यालय के बाहर खड़ी गाडियों में 5 मई को अज्ञात लोगों ने जमकर तोड़फोड़ की और हंगामा कर वहां से भाग गए। जिसके बाद इस घटना के विरोध में पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन शुरू कर दिया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

ये घटना ऐसे समय में हुई है जब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अमेठी के दौरे पर आने वाली हैं। बता दें कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अमेठी से कांग्रेस उम्मीदवार केएल श्रर्मा और रायबरेली से कांग्रेस उम्मीदवार राहुल गांधी के नामांकन के वक्त कहा था कि वह 6 मई से जब तक चुनाव नहीं संपन्न होगा अमठी और रायबरेली में मौजूद रहेंगी। लेकिन वहीं प्रियंका गांधी के आने से एक दिन पहले हुई तोड़फोड़ की घटना ने अमेठी का महौल गर्मा दिया है।

घटना पर यूपी कांग्रेस ने एक्स पर पोस्ट शेयर कर लिखा,
“हार के डर से बौखलाई भाजपा, अमेठी में प्रशासन की मौजूदगी में भाजपाइयों ने जिला कार्यालय के बाहर खड़ी दर्जनों गाड़ियों में तोड़फोड़ की। जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंघल जी कार्यालय में ही मौजूद थे। उन्होंने कांग्रेसजनों के साथ उपद्रवियों को वहां से भगाया लेकिन पुलिस हर बार की तरह तमाशबीन बनी रही जैसे सब कुछ उसकी शह पर हो रहा हो। भाजपा अपनी हार पहले ही मान चुकी है तभी इतनी नीचता और ओछी हरकतों पर उतर आए हैं। सनद रहे! कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी के “बब्बर शेर” किसी से नहीं डर”

लेखक-प्रियंका लाल