Vanraj Andekar Shot Dead: वनराज आंदेकर की गोली मारकर हत्या, घटना का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

Published

Vanraj Andekar Shot Dead: महाराष्ट्र में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने हैं। सभी पार्टियां पूरी ताकत के साथ चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई हैं। लेकिन इस बीच पुणे नगर निगम एनसीपी के पूर्व पार्षद वनराज आंदेकर की रविवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें साफ तौर पर नजर आ रहा है कि पहले नेता पर चाकू से हमला किया जाता है फिर गोलियां बरसाई जाती है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी जयंत कोमकर और गणेश कोमकर को गिरफ्तार कर लिया है।

वनराज आंदेकर पर 5 राउंड फायरिंग

जानकारी के मुताबिक, रविवार (1 सितंबर) की रात करीब 9:30 बजे एनसीपी के पूर्व पार्षद वनराज आंदेकर पर नाना पेठ के डोके तालीम के सामने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गई। जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद जांच के लिए कई टीमें गठित की गई हैं, साथ ही हत्यारे की तलाश की जा रही है।

फायरिंग के बाद धारदार हथियार से हमला!

घटना पर पुणे के संयुक्त पुलिस आयुक्त रंजन कुमार शर्मा का कहना है कि “बीती रात करीब 9:30 बजे वनराज अंडेकर अपने चचेरे भाई के साथ ईमानदार चौक पर खड़े थे। इस बीच अचानक कुछ लोग आए और उन पर हमला कर दिया। उनपर 5 राउंड फायरिंग की गई साथ ही धारदार हथियारों से भी हमला किया गया।”