आगरा नेशनल हाईवे पर वाहन ने मारी कार में टक्कर, 4 लोगो की हुई मौत

Published

आगरा: देर रात्रि आगरा नेशनल हाईवे पर उस समय हड़कंप मच गया, जब अचानक एक अज्ञात वाहन ने एक कार को टक्कर मार दी. जिसमें चार लोगों की मौत हो गई. कार में दो युवतियां एक महिला एक पुरुष सवार था.

दरअसल, हादसा कुन्दरकी थाना इलाके के आगरा नेशनल हाईवे स्थित बिस्कुट फैक्टरी पर हुआ. कार सवार चारों लोग अपनी रिश्तेदारी में शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे. प्राप्त जानकारी के अनुसार मुंबई से नरगिस पत्नी इकराम और उनकी बेटी अल्फ़ी पुत्री इकराम फ्लाइट से दिल्ली आए थे. जहां नरगिस ने अपनी भतीजी सिमरन पुत्री शमीम व अपने खलेरे भाई शमीम पुत्र सईद को अपने साथ लिया और कार में सवार होकर रवाना हुए. देर रात्रि जब कार कुन्दरकी थाना इलाके के आगरा नेशनल हाईवे स्थित बिस्कुट फैक्टरी पर पहुंची, तो अचानक एक अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मार दी.

जिसमें एक महिला और दो युवतियों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे मौके पर पहुंचे पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया. इलाज के दौरान युवक की भी मौत हो गई. कहा जा रहा है कि कुन्दरकी निवासी मृतक नरगिस की शादी संभल जनपद के सिरसी में हुई थी. जिसका परिवार मुंबई में जाकर रहने लगा था. फिलहाल, घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है. देर शाम तक चारों लोगों को सुफर्द ए खाक कर दिया गया.

लेखक: इमरान अंसारी