Vice President Jagdeep Dhankhar: उपराष्ट्रपति 13 और 14 जून को करेंगे जैसलमेर का दौरा

Published
Vice President Jagdeep Dhankhar
Vice President Jagdeep Dhankhar

Vice President Jagdeep Dhankhar: उपराष्ट्रपति 13 और 14 जून को जैसलमेर का दौरा करने वाले है। अपने दौरे के दौरान जगदीप धनखड़ तनोट माता मंदिर में दर्शन करेंगे, इसके बाद बीओपी बावलियांवाला का दौरा करेंगे और बीएसएफ जवानों से बातचीत करेंगे। 14 जून को उपराष्ट्रपति 154 बटालियन, बीएसएफ जैसलमेर में एक समारोह में भाग लेंगे। उपराष्ट्रपति की यात्रा को लेकर सीमा सुरक्षा बल के साथ-साथ जिला प्रशासन तैयारियों में जुट चुका है।

मातेश्वरी तनोटा माता के मंदिर के करेंगे दर्शन

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जोधपुर पुलिस रेंज के आईजी विकास कुमार ने बताया कि उपराष्ट्रपति 13 जून को दोपहर 2:30 बजे दिल्ली से विशेष विमान से जैसलमेर पहुचेंगे। फिर वायुसेना अड्डे से उपराष्ट्रपति जैसलमेर जिले के डाबला गांव के पास स्थित सीमा सुरक्षा बल के परिसर जाएंगे। इसके बाद वहां से हेलीकॉप्टर द्वारा अंतरराष्ट्रीय भारत-पाकिस्तान सीमा पर स्थित मातेश्वरी तनोटा माता के मंदिर जाएंगे।

बीएसएफ के अधिकारियों और जवानों से करेंगे मुलाकात

14 जून को उपराष्ट्रपति 154 बटालियन, बीएसएफ जैसलमेर में एक समारोह में भाग लेंगे। इस दौरान उपराष्ट्रपति बीएसएफ के अधिकारियों और जवानों से मुलाकात कर उनके हौसले को बढ़ाएंगे। साथ ही कई विषयों पर चर्चा भी करेंगे। 14 जून को उपराष्ट्रपति जैसलमेर से विशेष विमान से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

लेखक: रंजना कुमारी