हवस का शिकार, आरोपी गिरफ्तार, दर्ज हुई FIR!, जानिए मामले की तहकीकात

Published

बहराइच/उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में समुदाय विशेष के 02 युवकों ने एक 14 वर्षीय नाबालिग के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है. जिससे इलाके में हड़कंप मच गया. घटना थाना रुपईडीहा इलाके की है.

जहाँ के एक गांव की रहने वाली निवासी 14 वर्षीय बालिका घर पर अकेली थी, तभी परवलिया चौराहा निवासी एक युवक ने नाबालिक को रात में फोन कर बाग में बुलाया. इसके बाद उसे पसीना पोछने के लिए रुमाल दे दिया, रुमाल चेहरे पर लगाते ही वह बेहोश हो गई, इसके बाद दो युवकों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. होश आने पर पीड़िता ने घर पहुंचकर आपबीती बताई. नाबालिक के मामा ने थाना रुपईडीहा में दो लोगों को नामजद करते हुए तहरीर दी है, जिसपर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें, कि बालिका के माता-पिता किसी काम से नेपाल चले गए थे. बालिका के मामा ने थाने में तहरीर देकर कहा है कि भांजी घर पर अकेली थी. रात में 11:00 बजे इमरान अली सलमानी पुत्र फारूक अली ने फोन कर नाबालिक को बाग में बुलाया, इसके बाद उसने गर्मी का हवाला देकर रुमाल से पसीना पोछने की बात कही, रुमाल चेहरे पर लगाते ही नाबालिक बेहोश हो गई.

वहीं आरोपी इमरान अली और साथ मे आए दूसरे सहयोगी ने नाबालिक के बेहोश होने पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया, इसके बाद सभी फरार हो गए. नाबालिक को जब होश आया तो उसने घर पहुंच कर मामा से आपबीती बताई. पुलिस ने बालिका को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है.

वहीं मामले की जानकारी देते हुए सीओ नानपारा राहुल पाण्डेय ने बताया कि नाबालिग से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. जिसमें मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर पूंछतांछ की जा रही है.

लेखक: इमरान अंसारी