टाइगर 3 के सेट से वीडियो हुआ वायरल!, एक्शन अवतार में नजर आए इमरान हाशमी

Published

Bollywood News: सलमान खान और कटरीना कैफ की मच अवेटेड फिल्म टाइगर 3 को लेकर सोशल मीडिया पर बज़ बना हुआ है. पिछले साल फिल्म से जुड़ी एक क्लिप भी शेयर की गई थी. जिसके बाद फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है. अब सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से एक वीडियो और फोटो वायरल हो रही है. जिसे देख सलमान के फैंस फिल्म रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

एक्शन करते दिखें इमरान-

पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर बॉलीवुड फिल्मों की फोटोज, वीडियोज जमकर वायरल हो रही हैं. हाल ही में फिल्म गदर 2 के सेट से भी वीडियो वायरल हुई थी. वीडियो में सन्नी देओल एक्शन करते दिख रहे थे. अब फिल्म टाइगर के सेट से एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है. वीडियो में इमरान हाशमी एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं.

बता दें कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान-कटरीना स्टारर इस फिल्म में इमरान हाशमी विलेन की भूमिका में नजर आने वाले हैं. हालांकि मेकर्स की तरफ से इस खबर पर कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है. वीडियो में धुआं दिखाई पड़ने से यूर्जस अंदाजा लगा रहे हैं कि यह कोई एक्शन सीन है. फैंस सलमान और इमरान को साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

अलग अवतार में नजर आएं सलमान-

सोशल मीडिया पर टाइगर यानि की सलमान खान की एक तस्वीर भी खूब वायरल हो रही है. तस्वीर में सलमान खान का अबतक का सबसे अलग लुक दिखाई पड़ रहा है. वायरल तस्वीर में सलमान भूरी दाढ़ी, लंबे बाल, लाल बैंड, एक सफेद टी, नीली जींस और एक लाल जैकेट पहने नजर आ रहे हैं.

तस्वीर में सलमान के साथ उनके भांजे निर्वाण भी दिखाई पड़ रहे हैं. सलमान की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है. बता दें कि फिल्म 10 नंवबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.