Porn Star Johnny Sins के साथ Deepika Padukone के पति Ranveer Singh का VIDEO हुआ VIRAL, Video देख लोग नहीं रोक पा रहे हंसी

Published

नई दिल्ली/डेस्क: अभिनेता रणवीर सिंह ने एक Ad वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक पोर्न स्टार के साथ काम किया है। यह Ad एक सीरियल के रूप में बनाया गया है, जिसमें पोर्न एक्टर जॉनी सिन्स भी शामिल हैं। इस वीडियो का मुख्य उद्देश्य सेक्स से जुड़ी समस्याओं के लिए बनी दवाई का प्रमोशन करना है।

वीडियो को सीरियल के ड्रमेटिक सीन के रूप में पेश किया गया है। रणवीर सिंह ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है, जिसपर लोगों की अनगिनत प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो चुका है। कुछ लोग इसे चौंकाने वाला मान रहे हैं, जबकि कुछ लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ने मजाक में इसे ऑस्कर लायक माना तो कुछ ने इस वीडियो में कमाल की एक्टिंग और स्क्रिप्टिंग की सराहना की।

अब कुछ लोग वायरल वीडियो पर ऐसे कमेंट्स कर रहे हैं, जो वायरल हो रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि जॉनी भाई यहाँ से भाग जाओ, वरना आपको ये लोग बिगाड़ देंगे। एक अन्य ने कहा कि रणवीर सिंह ने इस वीडियो में काम किया है, उसको यकीन नहीं हो रहा।

एक ने लिखा कि किसी ने इस दबे हुए टॉपिक पर बात करने की हिम्मत दिखाई है, मैं इसकी सराहना करता हूं। एक अन्य ने लिखा कि रणवीर भाई, आप ये किस लाइन में आ गए। एक ने लिखा कि इस Ad को देखकर मुझे 15 मिनट तक हंसी आती रही। वीडियो में जॉनी सिन्स को देखकर लोग हैरान हैं और कुछ लोग यह समझ नहीं पा रहे हैं कि रणवीर सिंह ने ऐसे वीडियो में क्यों काम किया।

लेखक: करन शर्मा