Vikrant Massey की खुशी हुई डबल! बेटे के जन्म दे बाद ’12th फेल’ मूवी ने रचा इतिहास… बड़ी फिल्मों को पछाड़ा

Published

नई दिल्ली: विक्रांत मैसी की ’12वीं फेल’ ने रचा इतिहास, ये इकलौती हिन्दी फिल्म IMDB की 250 हॉलीवुड फिल्मों में हुई शामिल हो चुकी है। आप सभी ने 12th फेल मूवी तो देखी ही होगी। इस मूवी ने OTT प्लेटफॉर्म पर काफी धमाल मचा रखा है मूवी का मुख्य किरदार (मनोज कुमार शर्मा) विक्रांत मैसी ने निभाया है। अपनी एक्टिंग के जोर पर लोगों के दिलों में छाप छोड़ चुके विक्रांत मैसी की खुशी अब दोगुनी हो चुकी है। क्योंकि पिता बनने के साथ-साथ अब उनकी फिल्म IMDB की 250 हॉलीवुड फिल्मों में शामिल हो चुकी है। विक्रांत की पत्नी शीतल मैसी ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

एक्टर ने अपने पिता बनने की जानकारी सोशल मीडिया के Instagram प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट शेयर किया था। विक्रांत ने अपनी पोस्ट में लिखा, “For we have become One… We are bursting with Joy & Love to announce the arrival of our Son… Love … Sheetal & Vikrant” (हम एक हो गए हैं… हम अपने बेटे के आगमन की घोषणा करते हुए खुशी और प्यार से झूम रहे हैं… प्यार… शीतल और विक्रांत)

विक्रांत की इस पोस्ट के बाद फैंस शीतल और विक्रांत को उनकी पोस्ट पर ढेरों बधाइयां दे रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी इस वक्त बेहद खुश हैं। एक तरफ जहां एक्टर अपनी फिल्म की सफलता का जश्न बना रहे हैं वहीं, उनके घर आए एक नन्हे महमान ने इस खुशी को दोगुना कर दिया है।

सेलेब्स दे रहे हैं बधाई!

फैंस और बॉलीवुड के कई सेलेब्स कपल को कमेंट कर बधाई दे रहे हैं। भूमि पेडनेकर ने लिखा, बधाई हो। फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी कपल को बधाई दी। शोभिता धूलिपाला ने लिखा- बधाई हो। ताहिरा कश्यप, वानी कपूर, रसिका दुग्गल, सुरभि ज्योति, मोनी रोय समेत कई सेलेब्स ने कपल को पहला बच्चा होने पर बधाई दी है।