CHC के निर्माण कार्य में धांधली को लेकर ग्रामीणों ने AEN को घेरा, इंजीनियर ने सबके सामने खोल दी अपनी पैंट

Published
Sikar Viral video
Sikar Viral video

नई दिल्ली/डेस्क: राजस्थान से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर के ग्रामीण क्षेत्र में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के निर्माण कार्य में घटिया क्वालिटी का मटेरियल इस्तेमाल किया जा रहा है, जिसकी शिकायत ग्रामीणों ने की तो नाराज एईएन ने सबके सामने अपनी पैंट उतार दी। वहीं जब लोगों ने उसे समझाया और कमरे में बैठाया तो एईएन ने खुद को कमरे में कैद कर लिया, साथ ही पुलिस को बुला लिया। बता दें, इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ग्रामीणों से बहस के बाद इंजीनियर ने खोल दी अपनी पैंट

सीकर जिले के फतेहपुर स्थित बीबीपुर बड़ा गांव में सीएचसी का निर्माण कार्य चल रहा है। इस निर्माण कार्य के लिए सरकार की तरफ से 5 करोड़ 35 लाख रुपए का बजट आवंटित किया गया है। ग्रामीण पिछले कुछ समय से निर्माण कार्य में धांधली का आरोप लगा रहे हैं। जिसके बाद मामले की जांच करने के लिए एईएन मौके पर पहुंचे, इस बीच ग्रामीणों की सरकारी इंजीनियर से बहस हो गई। जिसके बाद इंजीनियर ने अपनी पैंट खोल दी और खड़े हो गए।

CHC के निर्माण कार्य में लापरवाही बरतने से नाराज ग्रामीण

मिली जानकारी के मुताबिक आक्रोशित ग्रामीणों ने एईएन को मौके पर बैठने और उनके अधिकारियों को बुलवाने की मांग की थी। साथ ही उनकी मांग थी कि निर्माण कार्य को दोबारा शुरू किया जाए। इस बीच सीएचसी के निर्माण कार्य में लापरवाही बरतने से नाराज ग्रामीणों ने एईएन को घेर लिया। नाराज ग्रामीणों से घिरे एईएन ने अपनी पैंट खोल दी।

मामले की जांच कर रही पुलिस

फतेहपुर पुलिस थाने के एएसआई हरलाल चौधरी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली बीबीपुर में सीएचसी के निर्माण कार्य में घटिया क्वालिटि का मटेरियल इस्तेमाल होने और लापरवाही बरतने को लेकर ग्रामीण विरोध कर रहे हैं। जिसके बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में ले लिया है साथ ही जांच की जा रही है।

लेखक-प्रियंका लाल