रजनीकांत की ‘जेलर’ के विलेन विनायकन ने पुलिस स्टेशन में किया हंगामा, अभिनेता पर इन धाराओं में मुकदमा दर्ज

Published

कोच्चि/केरल: आपने अभिनेता रजनीकांत की हाल ही में आई फिल्म ‘जेलर’ तो जरूर देखी ही होगी। जेलर में अभिनेता विनायकन विलेन की भूमिका में नजर आए थे। अभिनेता को फिल्म ‘कम्मट्टीपादम’ में गंगा की भूमिका के लिए 2016 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का केरल राज्य फिल्म पुरस्कार मिल चुका है। लेकिन उनको शराब पीकर पुलिस और लोगों से अभद्र व्यवहार करने के कारण पुलिस के हाथों गिरफ्तार होना पड़ा।

अभिनेता ने नशे की हालत में पुलिस के काम में बाधा डाली

पुलिस ने आरोप लगाया कि अभिनेता विनायकन ने एक पुलिस अधिकारी की ड्यूटी में बाधा डाली और नशे की हालत में धमकी दी और गाली-गलौज की।

एक अधिकारी ने कहा कि मलयालम अभिनेता विनायकन को एक पुलिस अधिकारी की ड्यूटी में बाधा डालने और नशे की हालत में धमकी देने और मौखिक दुर्व्यवहार करने के आरोप में मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था। अभिनेता का मेडिकल परीक्षण कराया गया और बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया।

शराब पीकर अपार्टमेंट में हंगामा किया

कोच्चि के एर्नाकुलम टाउन नॉर्थ पुलिस स्टेशन के एक उप-निरीक्षक ने कहा कि, “मंगलवार दोपहर को, हमें विनायकन से उनके अपार्टमेंट में विवाद को लेकर फोन आया। जब हम वहां गए तो देखा कि वह नशे की हालत में था।

उसने महिला कांस्टेबलों सहित हमारे अधिकारियों के साथ मौखिक रूप से दुर्व्यवहार किया। हमने उसे इसे दोबारा न दोहराने की चेतावनी दी। उनकी पत्नी या परिवार के अन्य सदस्यों की ओर से कोई शिकायत नहीं थी, इसलिए हमें वहां से वापस आना पड़ा।”

पुलिस ने अभिनेता को इस लिए किया गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार, “शाम को करीब 7.30 बजे वह उसी नशे की हालत में थाने आया और हंगामा खड़ा कर दिया। उसने फिर से हमारे अधिकारियों के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया। इसलिए, हमने उसके खिलाफ मामला दर्ज किया।

वह नशे में था, इसलिए हमने उसका मेडिकल परीक्षण कराया। हालांकि बाद में उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया।”

पुलिस ने इन धाराओं के तहत मामला किया दर्ज

विनायकन पर केरल पुलिस ने अधिनियम की धारा 118 (ए) और 117 (ई) के तहत मामला दर्ज किया गया था। अधिकारी ने कहा कि अभिनेता ने पहले भी पुलिस स्टेशन में इसी तरह हंगामा कर चुका है।