Vinesh Phogat Met Rahul Gandhi: विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया से राहुल गांधी ने की मुलाकात, क्या विनेश विधानसभा चुनाव में लेंगी एंट्री?

Published

Vinesh Phogat Met Rahul Gandhi: हरियाणा में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने हैं। राज्य में विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से सियासी पारा चढ़ गया है। वहीं, इस बीच कांग्रेस सांसद और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने आज भारतीय पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया से मुलाकात की है। मुलाकात की तस्वीर कांग्रेस पार्टी की ओर से सोशल मीडिया प्लेटफोर्म एक्स पर शेयर की गई है। बता दें, इस तस्वीर को देख कर कयास लगाए जा रहे हैं कि विनेश फोगाट कांग्रेस के टिकट पर हरियाणा में विधानसभा चुनाव लड़ सकती हैं!

राहुल गांधी-विनेश फोगाट की मुलाकात के क्या हैं मायने

बता दें, कांग्रेस पार्टी हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए जल्द ही अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान करने वाली है। उससे पहले आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी की पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया से हुई मुलाकात से हरियाणा की राजनीति गरमा गई है। माना जा रहा है कि दोनों ही पहलवान बतौर उम्मीदवार हरियाणा विधानसभा चुनाव में उतर सकते हैं।

बता दें, पेरिस ओलंपिक 2024 में निराशा अपने हाथ में लेकर भारत लौटीं विनेश फोगाट का स्वागत करने के लिए खुद हरियाणा कांग्रेस के नेता दीपेंद्र हुड्डा एयरपोर्ट पहुंचे थे। वहीं इसके बाद उनके गांव तक के रोड शो में भी वे साथ रहे थे। जिसके बाद माना जा रहा था कि इस बार कांग्रेस विनेश फोगाट को विधानसभा चुनाव में उतार सकती है।