Vinesh Phogat News: विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया ने रेलवे की नौकरी से दिया इस्तीफा, आज होंगे कांग्रेस में शामिल 

Published
Vinesh Phogat News
Vinesh Phogat News

Vinesh Phogat News: दिग्गज पहलवान विनेश फोगाट कांग्रेस में शामिल होने वाली है। इससे पहले ही विनेश फोगाट ने रेलवे की नौकरी छोड़ दी है। उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, ”भारतीय रेलवे की सेवा मेरे जीवन का एक यादगार और गौरवपूर्ण समय रहा है।”

उन्होंने लिखा, “जीवन के इस मोड़ पर मैंने स्वयं को रेलवे सेवा से पृथक करने का निर्णय लेते हुए अपना त्यागपत्र भारतीय रेलवे के सक्षम अधिकारियों को सौप दिया है। राष्ट्र की सेवा में रेलवे द्वारा मुझे दिये गये इस अवसर के लिए मैं भारतीय रेलवे परिवार की सदैव आभारी रहूंगी।”

बजरंग पूनिया ने भी रेलवे की नौकरी से दिया इस्तीफा

बता दें कि विनेश फोगाट के साथ कुश्ती खिलाड़ी बजरंग पूनिया ने भी रेलवे की नौकरी से इस्तीफा दे दिया है। दोनों ही खिलाड़ी आज यानी शुक्रवार, 6 सितंबर को कांग्रेस में शामिल होने वाले है। पार्टी उन्हें हरियाणा विधानसभा चुनाव में टिकट दे सकती है।

बजरंग पूनिया और विनेश फोगाट ने बुधवार यानी 4 सितंबर को कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात की थी। इसी के बाद से दोनों के चुनाव लड़ने की अटकलें तेज हो चुकी है। इससे पहले दोनों खिलाड़ीयों ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा और सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा से मुलाकात की थी।

यह भी पढ़ें: Ujjain Rape Case: आखिर और कितना गिरेगा इंसान? शराब पिलाई, शादी का वादा किया और फिर फुटपाथ पर रेप … वीडियो वायरल