Mukesh Sahani’s Father Murder Case: VIP प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या; पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया

Published

Mukesh Sahani’s Father Murder Case: विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या मामले में पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस मुख्यालय के अनुसार, इस मामले का जल्द ही खुलासा किया जाएगा। अपर पुलिस महानिदेशक (मुख्यालय) जितेंद्र गंगवार ने बताया कि पुलिस वैज्ञानिक तरीकों से मामले की जांच कर रही है और विशेष जांच दल (SIT) का गठन किया गया है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के बाद ही इन दो संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है।

जितेंद्र गंगवार ने दावा किया कि पुलिस अधिकारी इस मामले की संवेदनशीलता और गंभीरता से जांच कर रहे हैं। फॉरेंसिक और डॉग स्क्वाड की टीम भी घटनास्थल पर पहुंच चुकी है। दरभंगा के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के नंबर भी किसी प्रकार की सूचना देने के लिए जारी किए गए हैं।

बता दें कि बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से कर दी थी। मंगलवार की सुबह उनका क्षत-विक्षत शव दरभंगा के सुपौल बाजार स्थित उनके घर से बरामद किया गया था। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और छानबीन में जुट गई।

हत्या की घटना जिस घर में हुई है, वह दो मंजिला है और हत्या ग्राउंड फ्लोर पर हुई। पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है और जल्द ही इस मामले का पूरा खुलासा होने की उम्मीद है।