70 साल के ससुर पर आया 35 साल की बहू का दिल, दोनों ने भागकर रचाई शादी

Published

Viral Video: मऊ जनपद से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां एक बहू ने अपने ही रिश्ते के ससुर से शादी कर ली है। शादी का वीडियो भी सामने आया है जो इस समय काफी वायरल हो रहा है। वायरल हो रही इस वीडियो को देख कई यूजर्स इस शादी पर आपत्ति जता रहे हैं वहीं कई तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

10 दिन पहले फरार हुए थे बहू-ससुर

बता दें, 70 साल का बुजुर्ग ससुर 10 दिन पहले अपनी 35 साल की बहू के साथ फरार हो गया था । दो दिन पहले ही वो दोनों अचानक मंदिर पहुंचे और एक दूसरे को जयमाला पहनाकर शादी कर ली। इस दौरान गांव के भी काफी लोग खासकर युवा मौजूद रहे और वीडियो बनाते रहे।

जानकारी के मुताबिक, बुजुर्ग के 5 बेटे हैं और सभी का भरापूरा परिवार है। वहीं महिला के परिवार में पति और बच्चे हैं। 70 साल के ससुर और 35 साल की बहू दोनों का अफेयर कब शुरू हुआ । इसकी भनक किसी को नहीं लगी। दोनों के घर से फरार होने के बाद लोगों को इनके बीच चल रहे प्रेम प्रसंग का पता चला था।

बता दें, यह मामला घोसी कोतवाली क्षेत्र के नदवासराय क्षेत्र के सरायसादी गांव का है। 70 साल का बुजुर्ग गांव का कोटेदार भी है। रिश्ते में बहू लगने वाली 35 उम्र की विवाहिता से बुजुर्ग की आंखें कब लड़ीं और कब दोनों ने शादी करने का फैसला किया यह अभी तक किसी को पता नहीं चल सका है।