Mosquito in Fasting Plate: व्रत की थाली में मिला मच्छर, मचा हंगामा… दुकानदार ने लोगों को धमकाया

Published
Mosquito in Fasting Plate

Mosquito in Fasting Plate: आज के समय में अजीबोगरीब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कुछ दिन पहले ही मूत्र वाला जूस, थूक वाली रोटी, समोसे में मेंढक की टांग, समोसे में मकड़ी के वीडियो वायरल हुए. लेकिन इस बार मामला लोगों की आस्था से जुड़ा हुआ है.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

बता दें कि नवरात्रि में व्रत वाली थाली में मच्छर मिला, जिसमें खूब हंगामा हुआ. वहीं दुकानदार ने लोगों को धमकाया और जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल भी किया. अब उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Mosquito in Fasting Plate) हो रहा है.

व्रत की थाली में मिला मच्छर

वायरल वीडियो गाजियाबाद के प्रसिद्ध मदन स्वीट का बताया जा रहा है. जहां पर किसी ने 370 रुपए वाली व्रत की थाली ऑर्डर की, लेकिन थाली में मच्छर मिलने के बाद खुब हंगामा हुआ. इतना ही नहीं दुकानदार के द्वारा व्रत की थाली खाने वालों से अभद्र और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए धमकाया गया.

वीडियो में दुकानदार यह कहता हुआ नजर आ रहा है कि दिवाली वाले मच्छर खाने में आ जाते हैं. वहीं दूसरा पक्ष यह कहता हुआ दिख रहा है कि आपने माफ़ी नहीं मांगी, यदि आप पहले ही सॉरी बोल देते तो बात इतनी नहीं बढ़ती.

दुकानदार ने लोगों को धमकाया

वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि व्रत की थाली को लेकर मच्छर होने की बात कही जा रही है. वहीं मदन स्वीट के काउंटर पर बैठे युवक द्वारा लोगों को धमकाया और जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया गया.

यह भी पढ़ें: पूर्व क्रिकेटर Ajay Jadeja जामनगर के उत्तराधिकारी घोषित, कहलाएंगे ‘जाम साहब’