Asia Cup: विराट कोहली ने पास किया ‘यो-यो टेस्ट’, पोस्ट शेयर कर की खुशी जाहिर

Published
Virat Kohli passed yo-yo test for Asia Cup, expressed happiness by sharing post
Virat Kohli passed yo-yo test for Asia Cup, expressed happiness by sharing post

30 अगस्त से एशिया कप 2023 का आगाज होने जा रहा है, जिसके लिए सभी टीमों ने कमर कस ली है. वहीं भारतीय टीम के खिलाड़ी एशिया कप से 6 दिन पहले अपनी फिटनेस पर जोर देते दिखाई दे रहे हैं. खिलाड़ियों की फिटनेस की बात करें तो विराट कोहली का नाम सबसे पहले आता है. कोहली अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहते हैं, और वर्कआऊट करते दिखाई देते हैं. वहीं एशिया कप से पहले विराट कोहली ने अब यो-यो टेस्ट भी पास कर लिया है.

विराट ने पास किया यो-यो टेस्ट

कोहली ने यो-यो टेस्ट पास करने के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसकी खुशी को जाहिर की. जिसमें उन्हें शर्टलेस लूक में ग्राउंड पर बैठे हुए देखा गया. इस पोस्ट को शेयर करते हुए कोहली ने लिखा कि, “खतरनाक कोन्स के बीच यो-यो टेस्ट खत्म करने की खुशी.”बता दें, विराट कोहली खुद को फिट रखने के लिए जिम में घंटों-घंटों तक पसीना बहाते हैं.

पाकिस्तान के खिलाफ चलेगा विराट का बल्ला!

वेस्टइंडीज दौरे पर विराट ने अपना आखिरी मैच खेला था, जिसमें उन्होंने शानदार शतक भी लगाया था. अब विराट को उनके फैंस एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच में खेलते हुए देखेंगे. भारत-पाक के बीच यह महामुकाबला 2 सितंबर को खेला जाएगा.

पाकिस्तान के खिलाफ विराट का बल्ला हमेशा आग उगलता है, और जब बात ऐसे बड़े टूर्नामेंट की हो तो कोहली अकेले अपने दम पर मैच जीताने का माद्दा रखते हैं. एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ कोहली का काफी शानदार रिकॉर्ड है, अपने वनडे करियर की बेस्ट पारी भी कोहली पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप में ही खेली है.

लेखक- विशाल राणा

(Also Read- IND vs IRE: क्लीन स्वीप के इरादे से मैदान में उतरेगा भारत, टीम में हो सकता है बदलाव)