केरल के वायनाड दौरे पर PM नरेंद्र मोदी, पीड़ितों से करेंगे मुलाकात

Published

Wayanad Landslide Update: केरल के वायनाड में भूस्खलन से प्रभावित इलाकों का आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दौरा करेंगे। साथ ही पीएम मोदी राहत शिविरों में जाकर प्रभावित लोगों से मुलाकात करेंगे। इसके बाद पीएम मोदी अस्पतालों में भर्ती घायलों और पीड़ित परिवारों से मुलाकात करेंगे।

जानें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वायनाड दौरे का शेड्यूल

जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह करीब 11 बजे कन्नूर पहुंचेंगे। इसके बाद पीएम मोदी वायनाड में भूस्खलन प्रभावित क्षेत्र का हवाई सर्वेक्षण करेंगे। फिर दोपहर लगभग 12:15 बजे प्रधानमंत्री भूस्खलन से प्रभावित क्षेत्र का दौरा करेंगे। इसके बाद, प्रधानमंत्री राहत शिविर और अस्पताल का भी निरीक्षण करेंगे और भूस्खलन से प्रभावित लोगों से मिलेंगे। अंत में, वे एक समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करेंगे, जिसमें उन्हें घटनाक्रम और चल रहे राहत प्रयासों की विस्तृत जानकारी प्रदान की जाएगी।

वायनाड त्रासदी में 300 से ज्यादा लोगों ने गंवाई जान

मानसून में लगातार हो रही बारिश से कई जगहों पर तबाही छाई हुई है। वहीं केरल के वायनाड में भी कुदरत का कहर देखने का मिला। बता दें, 30 जुलाई को वायनाड जिले में कई जगहों पर भारी भूस्खलन हुआ। जिसकी चपेट में आने से कुछ गांव पूरी तरह से तबाह हो गए। भूस्खलन की घटना में कई लोगों ने अपने पूरे परिवार तक को खो दिया है। इस आपदा में 300 से ज्यादा लोगों को मौत हो गई। वहीं अभी भी कई लोगों के मलबे में दबे होने की खबर है। अभी भी रेस्क्यू अभियान जारी है।