बहुत जल्द बदलने वाला है WhatsApp का हरा रंग! आप भी ऐसे बदल सकते हैं अपनी व्हाट्सएप थीम्स का रंग

Published

नई दिल्ली: ऐसा लगता है कि मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप (WhatsApp ) नए थीम्स फीचर के साथ यूजर्स को अपने ऐप पर अधिक फीचर्स देने की योजना बना रहा है। इस नए फीचर को WABetaInfo ने iOS 24.1.10.70 अपडेट के लिए व्हाट्सएप बीटा में देखा जा सकता है। व्हाट्सएप की ये नई सुविधा एक नए सेक्शन के निर्माण की ओर ले जाएगी, जहां उपयोगकर्ता पांच अलग-अलग रंग विकल्पों में से ऐप के ब्रांडिंग रंग को बदलने में सक्षम होंगे। ये कलर होंगे- हरा, नीला, सफेद, मूंगा और बैंगनी।

ऐसा माना जा रहा है कि इन नए बदलाव होने के बाद व्हाट्सएप और अधिक आकर्षक बन जाएगा। क्योंकि जो लोग व्हाट्सएप के इस हरे रंग से परेशान हो चुके हैं। वो अब दिए गए इन 5 रंगों का इस्तेमाल करके अपनी व्हाट्सएप थीम्स को और रंगीन बना सकते हैं।

WABetainfo रिपोर्ट के अनुसार, भविष्य में व्हाट्सएप एक कदम आगे जा सकता है और भविष्य में बबल का रंग बदलने की क्षमता भी ला सकता है, जिससे उपयोगकर्ताओं को वैयक्तिकरण का एक और स्तर मिलेगा।

व्हाट्सएप अपने यूजर्स के लिए फोटों और वीडियो सहित अपनी चैट हिस्ट्री को सुरक्षित करने के लिए अब Google ड्राइव स्टोरेज बढ़ाने वाला है। मिली जानकारी के अनुसार, व्हाट्सएप जल्द ही अपने यूजर्स को 15 GB तक का फ्री स्टोरेज स्पेस देगा। इसके लिए यूजर्स को Google One की सदस्यता लेनी होगी।