उत्तर प्रदेश की हरदोई पुलिस से नहीं मिली मदद, तो पिता ने पकड़ा शोहदा

Published

उत्तर प्रदेश: हरदोई में एक शोहदे से परेशान बेटी के पीछे जा रहे पिता ने शोहदे को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. दरअसल, साइकिल से स्कूल जाने वाली छात्रा को छेड़ने की शिकायत पर पुलिस ने सीधे-सीधे पिता से कहा कैसे पकड़ें फोटो दो. जबकि शोहदे की हरकत से सहमी छात्रा ने स्कूल जाना तक छोड़ दिया था. फिर बाद में उसके पिता ने खुद अपने हाथों से उस शोहदे को पकड़ लिया, जो उसकी बेटी का आना-जाना तक दुश्वार किए हुए था.

शहर के एक निजी स्कूल की छात्रा साइकिल से आती-जाती थी. बाइक से उसके पास पहुंचने वाला शोहदा उसे चेहरा दिखाने और मोबाइल नंबर मांग कर उसका रास्ता रोका करता था. इसी तरह हर दिन परेशान की जाने वाली छात्रा इतनी सहम गई कि उसने स्कूल जाना ही बंद कर दिया. उसने शोहदे की इस हरकत की अपने घर में शिकायत की, उसके पिता ने पुलिस को तहरीर दी.

छात्रा के पिता के मुताबिक, जब वह तहरीर ले कर कोतवाली पहुंचा, तो वहां उससे कहा गया कि ऐसे कैसे पकड़ें, उसका फोटो दो, पुलिस के ऐसा कहने पर छात्रा के पिता ने खुद ही उस शोहदे को पकड़ने का ताना-बाना बुना और शुक्रवार को उसे दबोच लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. शोहदा जिस बाइक पर सवार हो पहुंचा था. वह किसी सिराजुद्दीन के नाम है. जो भी क़ब्ज़े में ले लिया गया. बताते हैं कि उसके बाद हरकत में आई पुलिस ने छानबीन करनी शुरू कर दी है.

एएसपी नृपेन्द्र कुमार ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई की जा रही है और साथ ही पुलिस के प्रकरण की भी जांच की जा रही है.

लेखक: इमरान अंसारी