अपने हनीमून के लिए कहां जाएंगे अनंत और राधिका?

Published

भारतीय उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने शुक्रवार 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट को अपना दुल्हनिया बना लिया। इस शानदार शादी के बाद, अब ये नया जोड़ा अपने हनीमून की योजना बना रहा है।

अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन मार्च में शुरू हुए थे और मई में दूसरे फंक्शन के साथ ये बिल्कुल फैशनेबल नजर आए थे। अपनी शादी के बाद, ये दोनों अब एक रोमांटिक हनीमून पर निकलने के बारे में सोच रहे हैं।

अनंत और राधिका अपने हनीमून पर कहां जा सकते हैं?

फिजी आइलैंड: फिजी एक अत्यंत रोमांटिक और लक्जरी विकेशन है। यहां के आइलैंड्स पर रोमांस और शांति का माहौल अद्वितीय है। अनंत और राधिका यहां अपने नए जीवन की शुरुआत को यादगार बना सकते हैं।

साउथ अफ्रीका: इस देश की हसीन वादियों में घूमने का अलग ही मज़ा है। सफ़ाई से ढकी लैंडस्केप, वाइन टेस्टिंग, और सफारी का अनुभव अनंत और राधिका को बहुत पसंद आ सकता है।

स्विट्ज़रलैंड: बर्फ से ढके पहाड़, जिनेवा और ल्यूसर्न झील, और घास के हरे-भरे मैदान स्विट्ज़रलैंड को एक आकर्षक हनीमून डेस्टिनेशन बनाते हैं। यहां का रोमांटिक माहौल अनंत और राधिका के लिए एकदम सही हो सकता है।

बोरा बोरा आइलैंड: इस आइलैंड की फ़िरोज़ा लैगून, ओवरवॉटर बंगलों, और ट्रॉपिकल ब्यूटी की सुंदरता दुनियाभर में मशहूर है। अनंत और राधिका यहां अपने प्यार को और भी गहराने के लिए जा सकते हैं।

ब्रिटिश वर्जिन आईलैंड: यह आइलैंड भी रोमांटिक और शांति भरा हनीमून डेस्टिनेशन हो सकता है। इसके खूबसूरत बीचों पर अनंत और राधिका का एकदम अलग ही रोमांटिक मौसम को एन्जॉय कर सकते हैं ।