‘आपके मुंह में घी शक्कर’, कैलाश विजयवर्गीय ने पत्रकार को क्यों कहा?

Published

रतलाम/मध्य प्रदेश: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आज आलोट में पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में कहा की आपके मुंह में घी शक्कर। पत्रकार का सवाल था कि मध्यप्रदेश के आप सीनियर नेता हैं कार्यकर्ता आपको मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं। जिस पर विजयवर्गी ने यह बात कही और कहने के बाद हंसने लगे।

बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष आलोक शर्मा के मुस्लिमों को वोट नहीं देने जाने की सलाह संबधी बयान पर बीजेपी महासचिव विजयवर्गीय ने कहा कि मुस्लिम भी बीजेपी को वोट देता है। बीजेपी की योजना गरीब मुस्लिम तक भी पहुंच रही है। बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा की बीजेपी प्रदेश में एक तिहाई बहुमत से सरकार बनाएगी।

बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय आलोट में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने आए थे। पत्रकारों से चर्चा के पहले बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन में संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीबी से उठे हैं, इसलिए उन्हें गरीबों की चिंता है। उन्होंने गरीबी में अपनी मां को चूल्हे पर खाना बनाते हुए देखा, फिर उन्होंने पूरे देश की माता बहनों की चिंता की और देश में उज्जवला योजना लेकर आए। 

कैलाश विजयवर्गीय ने पीएम मोदी को लेकर कहा कि देश की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सरकार ने ध्यान दिया है। उन्होंने कहा कि पहले जवानों को जवाबी कार्रवाई के लिए आदेश लेना पड़ते हैं। आज एक गोली उधर से आएगी तो हमारे जवान इधर से दो बम फेंक कर मुंह तोड़ जवाब दें रहे है।

आलोट के कृषि उपज मंडी परिसर में बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया था। कार्यक्रम में हजारों की संख्या में कार्यकर्ता गांव गांव से पहुंचे थे। कार्यक्रम की शुरुआत विट्ठल मंदिर चौराहे से हुई, जहां से कार्यकर्ता रैली के रूप में मुख्य बाजार से होते हुए कृषि उपज मंडी परिसर पहुंचे थे। 

रिपोर्ट: राहुल बैरागी

लेखक: रोहन मिश्रा