बॉलीवुड की इस जोड़ी के बीच क्यों बढ़ गई थी दूरी? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

Published
Anil Kapur & Madhuri Dixit
Anil Kapur & Madhuri Dixit

एक समय में बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित और झक्कास एक्टर अनिल कपूर की जोड़ी लोगों की फेवरेट हुआ करती थी। दोनों की रील लाइफ जोड़ी सभी की पहली पसंद थी लेकिन आपको बता दें कि इन दोनों की जोड़ी के पीछे हिंदी सिनेमा में कई कहावते भी मशहुर हुई थी। दोनों की जोड़ी दर्शकों के बीच इतनी मशहूर थी, कि इनकी फिल्में रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर छा जाती थी. “बेटा, राम लखन, जमाई राजा, खेल और तेज़ाब” जैसी कुछ फिल्मों ने तो लोगों को दिवाना बना दिया था, लेकिन अचानक ही ये जोड़ी बड़े पर्दे से गायब हो गई।

क्यों पर्दे से गायब हो गई ये जोड़ी?

बॉलीवुड में जब भी कोई एक्टर्स साथ काम करते हैं, तो उनके अफेयर की ख़बर सुनने को जरूर मिलती है। ऐसा ही कुछ माधुरी और अनिल के साथ भी हुआ। दोनों की जोड़ी हिट होने के साथ ही आए दिन लिंकअप की खबरें भी सुनाई देने लगी। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनिल की पत्नी सुनीता की वजह से ये जोड़ी बड़े पर्दे से गायब हो गई।

अनिल की पत्नि पहुंची फ़िल्म सेट पर

दरअसल अनिल कपुर की वाइफ एक बार फ़िल्म सेट पर अपने बच्चों के साथ पहुंच गई थी उस वक्त माधुरी और अनिल किसी फ़िल्म की शुटिंग में थे। जब माधुरी ने सेट पर अनिल कपूर को उनके परिवार के साथ देखा तो उन्होंने उसी वक्त एक बड़ा फैसला लिया और तय किया कि वह आगे से अनिल कपूर के साथ काम नहीं करेंगी।

माधुरी ने किया खुलासा

इस बात को खुद माधुरी ने एक इंटरव्यू में बताया था। एक्ट्रेस ने कहा कि वो नहीं चाहती थी कि अनिल कपूर के साथ अफेयर की अफवाहों की वजह से उनका परिवार बिखर जाए, इसलिए उन्होंने अनिल से दूरी बना ली थी।

दोनों आज भी निभाते हैं दोस्ती

वहीं दोनों आज भी अच्छे दोस्त हैं और कई मौकों पर एक साथ नज़र आते रहते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो अनिल कपूर, रणबीर और रश्मिका संग फिल्म एनिमल में दिखाई देंगे। वहीं माधुरी डांस रियालिटी शो में बतौर जज दिखाई दे रही हैं।