जोमैटो ने एक्स पर क्यों लिखा- ‘sorry Mumbai, Aaj thoda late hoga’

Published

मुंबई: फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो ने आज मुंबई के निवासियों से माफी मांगते हुए कहा कि उनके ऑर्डर्स थोड़ी देरी से पहुंचेंगे। इसका कारण आज मुंबई की सड़कों पर उमड़ी भारी भीड़ है, जो भारतीय क्रिकेट टीम की विक्ट्री परेड का हिस्सा बनने के लिए जमा हुई है। जोश और जुनून का ऐसा माहौल है कि मरीन ड्राइव से लेकर वानखेड़े स्टेडियम तक हर जगह फैंस की भारी भीड़ देखी जा सकती है।

भारतीय टीम, जो हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट टूर्नामेंट में विजयी हुई है, आज मुंबई में विक्ट्री परेड निकाल रही है। इस परेड में भारतीय टीम के खिलाड़ी बस में सवार होकर मुंबई की सड़कों पर निकल रहे हैं, और फैंस उनका स्वागत करने के लिए जगह-जगह जमा हो रहे हैं। मरीन ड्राइव पूरी तरह से खचाखच भरा हुआ है, और ट्रैफिक जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई है।

वानखेड़े स्टेडियम, जहां भारतीय टीम का स्वागत समारोह आयोजित किया जा रहा है, वह भी फैंस से भरा हुआ है। लाखों की भीड़ सड़कों पर खड़ी है, तो वहीं स्टेडियम के अंदर हजारों फैंस जुटे हुए हैं।

जोमैटो ने इस परिस्थिति को मजाकिया अंदाज में लेते हुए एक्स (पूर्व ट्विटर) पर लिखा, “सॉरी मुंबई, आज थोड़ा लेट होगा…”। यह संदेश दर्शाता है कि भारी भीड़ और ट्रैफिक जाम के कारण फूड डिलीवरी में देरी हो सकती है।

मुंबई वासियों ने इस मजेदार संदेश का स्वागत करते हुए समझदारी और सहनशीलता दिखाई है, और यह सभी फैंस के बीच भारतीय टीम की जीत का जश्न मनाने का एक अनोखा तरीका बन गया है।