क्या बीजेपी या कांग्रेस से गठबंधन करेंगे बेनीवाल, पीसी में लाल डायरी पर भी दिया बयान  

Published
Will Beniwal forge alliance with BJP or Congress, also gave statement on Lal Diary in PC
Will Beniwal forge alliance with BJP or Congress, also gave statement on Lal Diary in PC

जयपुर। नागौर सांसद और आरएलपी प्रमुख हनुमान बेनीवाल ने आज प्रेस कॉन्फ्रेस की. जिसमें उन्होंने बीजेपी और कांग्रेस पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि प्रदेश के हालात बहुत भयावह स्थिति में है. वहीं पेपर लीक मामले को लेकर भी बेनीवाल ने गहलोत सरकार को घेरा. 

अपराध में नबंर वन राजस्थान  

बेनीवाल ने जोधपुर यूनिवर्सिटी में बालिका के साथ हुए गैंगरेप को लेकर कहा कि यह इतना बड़ा मुद्दा है. आज अपराध में राजस्थान यूपी और बिहार को पीछे छोड़ते हुए नंबर एक पर आ गया है. यह भी कहा कि 2008 में गहलोत ने कहा था कि वे वसुंधरा राज में हुए घोटालों की जांच कराएंगे, लेकिन वे शायद अपने वादे को भूल गए. गहलोत ने अपनी सत्ता बचाए रखी और पायलट इस आस में घूमते रहे कि उन्हें सीएम बनाया जाएगा. 

बजरी के खेल में हो रहा भारी भ्रष्टाचार

वहीं बजरी को लेकर कहा कि बजरी के खेल में राजस्थान में कई हत्याएं हुई है. रेप, गुंडागर्दी, फायरिंग ये सब हुआ. अब लोगों को यही उम्मीद है कि राजस्थान को कैसे बचाया जाए. लड़ाई तो RLP कर रही हैं, बीजेपी तो बस सत्ता में आने का प्रयास कर रही है. बजरी के खेल में भारी भ्रष्टाचार हो रहा है. 

राजस्थान को बचाने के लिए लड़ेंगे 

इतना ही नहीं बेनीवाल ने यह भी कहा कि राजस्थान को बचाने के लिए हम मजबूती से लड़ाई करेंगे. साथ ही किसानों के हित में उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार को किसानों का संपूर्ण कर्जा माफ करना चाहिए. 

इस बार हो सकता है बड़ा उलटफेर 

आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर बेनीवाल ने कहा कि इस बार राजस्थान में बड़ा उलटफेर हो सकता है. बीजेपी-कांग्रेस की जगह RLP परचम लहराएगी. इस बार राजस्थान में तीसरे मोर्चे का ही स्थान होगा. हनुमान बेनीवाल विपक्षी संगठन INDIA के साथ नही है. उन्होंने कहा कि सीएम गहलोत को अपने इर्द गिर्द भ्रष्टाचारियों को आऊट करना चाहिए. 

लाल डायरी को लेकर दिया बयान 

पीसी के दौरान बेनीवाल ने लाल डायरी को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि लाल डायरी के अंदर अगर किसी का नाम है तो इसकी जांच होनी चाहिए. इस डायरी में बीजेपी के नेताओं का भी नाम शामिल है. लाल डायरी का जाल कांग्रेस और बीजेपी ने मिलकर फैलाया है और राजस्थान की जनता को गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा है. अगर सच में लाल डायरी कुछ है, तो उसकी जांच होनी चाहिए.

पीएम मोदी पर भी साधा निशाना 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी लाल डायरी की बात की, जबकि उन्हें विकास कार्यों पर बात करनी चाहिए थी. मोदी जहां जायेगे वहां राहुल गांधी जायेंगे और जहां राहुल जायेंगे वहां मोदी जायेंगे. मोदी जी राहुल का मजाक बनाते हैं, और राहुल जी मोदी जी का. बीजेपी और कांग्रेस को घर बैठा दूंगा. पीएम बार-बार राजस्थान आ रहे हैं. अब राहुल आ रहे हैं उसका एक ही मतलब है कि कांग्रेस और बीजेपी बौखला गई है. 

कार्यकारिणी का गठन करेगी RLP

बता दें कि आरएलपी 1 सितंबर को प्रदेश कार्यकारिणी का गठन करेगी. इसको लेकर पार्टी 31 जुलाई 2023 से मिशन मोड पर सदस्यता अभियान की शुरुआत करेगी. बेनीवाल ने जानकारी देते हुए कहा कि एक महीने मिशन मोड पर अभियान चलेगा. हम बीजेपी और कांग्रेस से कभी भी गठबंधन करने को तैयार नहीं हैं. उन्होंने कहा कि मैं विधानसभा का चुनाव लडूंगा. लेकिन जगह कौनसी होगी ये तय नहीं है. 

(Also Read- बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मोती डूंगरी गणेश मंदिर के किए दर्शन)