होली नहीं मनाएंगे… मंत्री आतिशी का बड़ा बयान, क्रूरता और नाइंसाफ़ी से लड़ेंगे

Published
Atishi Marlena
Atishi Marlena

नई दिल्ली/डेस्क: पूरे देश में सोमवार को यानि 25 मार्च को होली का त्योहार मनाया जा रहा है, इसी बीच आतिशी ने एक्स पर लिखा कि होली सिर्फ़ एक त्योहार नहीं, बल्कि बुराई के ऊपर अच्छाई की जीत का प्रतीक है, क्रूरता के ऊपर इंसाफ़ का प्रतीक है. आज, आम आदमी पार्टी का हर नेता दिन रात इसी बुराई, क्रूरता और नाइंसाफ़ी से लड़ रहा है.

होली नहीं मनाएंगे

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने जानकारी दी कि इस साल आप ने होली न खेलने का संकल्प लिया है. उन्होनें लिखा कि इस साल आम आदमी पार्टी ने संकल्प किया है कि हम रंगों से नहीं खेलेंगे, होली नहीं मनाएंगे. क्योंकि क्रूर तानाशाह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल दिया है. आज, इन्होंने देश से लोकतंत्र को खत्म करने की कोशिश में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

आतिशी ने पूरे देश से अपील करते हुए आगे कहा कि मैं आप सभी से इस होली पर आह्वान करती हूं कि क्रूरता और बुराई के खिलाफ इस जंग में हमारे साथ आइए. ये सिर्फ आप की नहीं, बल्कि पूरे दिल्ली और देश के लिए लोकतंत्र बचाने की लड़ाई है.

दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में 22 मार्च को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया था. सीएम की गिरफ्तारी के खिलाफ विपक्ष एकजुट है. सीएम केजरीवाल के गिरफ्तार होने और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के विरोध के बाद INDIA गठबंधन ने दिल्ली के रामलीला मैदान में 31 मार्च को महारैली करने की घोषणा की थी.

लेखक: इमरान अंसारी