इंस्टाग्राम पर अभद्र टिप्पणी के विरोध में महिला व उसके परिजनों को पीटा

Published

उत्तर प्रदेश: हरदोई में इंस्टाग्राम सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने के विरोध को लेकर एक गर्भवती महिला उसके पति, भाई, मां व बहन को दबंगों ने पीट दिया. माधोगंज पुलिस पर सुनवाई न करने का आरोप लगाकर परिवार पुलिस के आला अधिकारियों से मिला. जिसके बाद मामले में कार्रवाई के निर्देश जारी किए गए हैं.

हरदोई में पुलिस के आला अधिकारियों के पास पहुंचा यह परिवार माधोगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है. यहां पुलिस के अधिकारियों से की गई शिकायत में महिला का आरोप है कि उसके सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर गांव के ही रहने वाले एक युवक ने अभद्र टिप्पणी कर दी. जब उसने इसकी शिकायत उसके भाई से की, तो उसके भाई ने कहा कि अब ऐसा नहीं होगा. लेकिन उसके बाद उसके साथ ही उसके भाई-बहन माँ और पति के साथ भी मारपीट की. महिला का आरोप है कि पुलिस के सामने इन लोगों ने मारपीट की और जब पुलिस से शिकायत की गई, तो पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की.

जिससे परेशान होकर महिला ने मामले की शिकायत उच्च अधिकारियों से की है. अपर पुलिस अधीक्षक नृपेन्द्र कुमार ने बताया कि इंस्टाग्राम पर टिप्पणी को लेकर मारपीट का मामला सामने आया है. पूरे मामले में कार्यवाही की जा रही है.