कासगंज जिले के सहावर में महिला की गला काटकर हुई निर्मम हत्या

Published

उत्तर प्रदेश: यूपी के कासगंज से एक बड़ी खबर सामने आई है. घर में चारपाई पर सो रही महिला को रस्सी से बांधकर गला रेतकर दर्दनाक हत्या कर दी. पति की सूचना पर पहुंचे पुलिस के आलाधिकारी डॉग स्क्वायड और फिंगरप्रिंट की टीम हत्यारों की तलाश में जुटी हुई हैं. वहीं पति की तहरीर पर इलाका पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और एक नामजद सहित तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया.

दरअसल, वारदात की पूरी घटना कासगंज जिले के सहावर थाना क्षेत्र के कस्बा के मोहल्ला काजी बड़ी जामा मस्जिद के पास की है. जहां 38 वर्षीय महिला सलमा पत्नी मुराद मियां बीती बुधवार की रात्रि में अपने पति के साथ घर पर रह रही थी. तभी रात्रि के तकरीबन 11 बजे के वक्त कुछ लोग घर में घुस आये और उसकी पत्नी को सोते समय चारपाई पर रस्सी से बांध दिया और उसकी गला रेतकर हत्या कर बड़ी वारदात को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गए और उसके पति मुराद मियां को भी गंभीर रूप से घायल कर गए.

वहीं, घटना की सूचना पर इलाका पुलिस के साथ एसपी सौरभ दीक्षित, सीओ राजू निषाद डाँग स्क्वायड और फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट टीम के साथ मौके पर पहुंच गए. जहां साक्ष्य का संकलन कर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वहीं घटना की जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे एसपी सौरभ दीक्षित ने बताया कि एक महिला की हत्या कर दी गई है, पति की तहरीर पर एक नामजद सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जल्द ही हत्या का खुलासा किया जायेगा.

लेखक: इमरान अंसारी