कर्नाटक में महिला अधिकारी की घर पर चाकू मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Published

Karnataka Official Murdered: कर्नाटक सरकार में कार्यरत एक महिला अधिकारी की शनिवार रात बेंगलुरु में उनके घर पर हत्या कर दी गई। पुलिस के अनुसार, पीड़िता, प्रतिमा, जो कर्नाटक के खान और भूविज्ञान विभाग में उप निदेशक के रूप में कार्यरत थीं। उनको सुब्रमण्यपोरा में उनके आवास पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी।

45 वर्षीय प्रतिमा के ड्राइवर ने काम के बाद उन्हें उनके घर छोड़ दिया, जहां वह आठ साल से अधिक समय से रह रही थीं। कथित तौर पर रात 8:30 बजे के आसपास उनकी हत्या कर दी गई, जब उनके पति और बेटा शिवमोग्गा जिले के तीर्थहल्ली में थे।

रविवार सुबह प्रतिमा का भाई उसके घर पहुंचा और उसे मृत पाया। उन्होंने तुरंत पुलिस से संपर्क किया। उसके भाई ने एक रात पहले उसे फोन किया था, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया था।

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, मृतका हमेशा की तरह, शनिवार की रात लगभग 8 बजे, घर लौट आई। चूंकि उसने कल रात और आज सुबह फोन कॉल का जवाब नहीं दिया, इसलिए उसका बड़ा भाई उसके घर आया और उसे उसकी हत्या के बारे में पता चला। उसने घटना की जानकारी दी।

बेंगलुरु सिटी साउथ डिवीजन के डीसीपी राहुल कुमार शाहपुरवाड ने बताया कि, “फॉरेंसिक और तकनीकी टीमें मौके पर काम कर रही हैं। जांच के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं। एक बार जब हमें पता चल जाएगा कि वास्तव में क्या हुआ था, तो हम आगे की जानकारी साझा कर पाएंगे।”