फर्जी कागजों के आधार पर अध्यापक की नौकरी करने वाली महिला गिरफ्तार

Published

उत्तर प्रदेश: बहादुर गंज नगर पंचायत चेयरमैन रियाज अंसारी की पूर्व चेयरमैन पत्नी निकहत परवीन को गिरफ्तार किया गया हैं. फर्जीवाड़े में गिरफ्तार पूर्व चेयरमैन निकहत का चेयरमैन पति रियाज है. मुख्तार अंसारी गैंग का करीबी सदस्य बताया जा रहा है. मदरसा मदरसतुल मस्कीन, बहादुरगंज में फर्जी कागजातों के आधार पर सहायक अध्यापक की नौकरी कर रही थी. एसपी गाजीपुर ओमवीर सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी दी. बताया अल्पसंख्यक विभाग की तरफ से एफआईआर दर्ज कराई गई है.

गाजीपुर में अपराध और अपराधिक कार्यों में लिप्त सफेदपोशों पर कार्यवाही लगातार जारी है, आज गाजीपुर की पुलिस ने नगर पंचायत बहादुरगंज गाजीपुर के चेयरमैन रियाज अंसारी की पूर्व चेयरमैन पत्नी निकहत परवीन को फर्जीवाड़े के एक मामले में गिरफ्तार कर लिया है. ये दोनों पति-पत्नी 6 बार से चेयरमैन पद पर काबिज हैं और क्षेत्र में काफी रसूखदार माने जाते हैं, ये कुनबा कभी बसपा तो कभी सपा से जरूरत के हिसाब से बनते रहते हैं. गिरफ्तारी की सूचना एसपी गाजीपुर ओमवीर सिंह ने आज प्रेस कांफ्रेंस कर मीडिया को दी.

उन्होंने बताया कि जिला अल्पसंख्यक विभाग की तरफ से बहादुर गंज नगर पंचायत की पूर्व चेयरमैन निकहत परवीन फर्जी कागजातों के आधार पर मदरसा मदरसतुल मस्कीन, बहादुरगंज में फर्जी तरीके से सहायक अध्यापक पद पर नौकरी कर रही थी और फर्जी तरीके से सरकारी कोष से वेतन भी ले रही थी.

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अध्यापिका/पूर्व चेयरमैन के पति व वर्तमान चेयरमैन का आई एस 191 गैंग के सरगना मुख्तार अंसारी गैंग से काफी करीबी रिश्ता है और इन दोनों की और इनके सहयोगियों की गहन जांच की जा रही है. पूर्व चेयरमैन को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है.

लेखक: इमरान अंसारी